'कैलासा' के लिए नित्यानन्द ने शुरू की वीजा सर्विस, बताया कहाँ से मिलेगी फ्लाइट
'कैलासा' के लिए नित्यानन्द ने शुरू की वीजा सर्विस, बताया कहाँ से मिलेगी फ्लाइट
Share:

नई दिल्ली: दुष्कर्म मामले में आरोपी और भगोड़ा घोषित हो चुके नित्यानंद ने एक बार फिर ऐसा दावा किया है जो चर्चाओं में है. खुद का देश कैलासा बनाने का दावा करने वाले नित्यानंद ने अपने ताजा बयान में अपने देश के लिए वीज़ा की घोषणा की है.  सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में नित्यानंद ने दावा किया है कि कैलासा आने के लिए उसकी अपनी चार्टर्ड फ्लाइट सर्विस है, जिससे लोग कैलासा आ सकते हैं. हालांकि, यहां आने वाले व्यक्ति को केवल तीन दिन तक ही ठहरने दिया जाएगा. 

अपने वीडियो में नित्यानंद ने बताया है कि कैलासा आने के लिए ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट पकड़नी होगी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नित्यानंद के इस स्वघोषित देश की लोकेशन ऑस्ट्रेलिया के ही इर्द-गिर्द कहीं मौजूद है. नित्यानंद का दावा है कि वीज़ा के तहत इस यात्रा में परम शिव के दर्शन भी कराए जाएंगे. आपको बता दें कि दुष्कर्म के आरोपी नित्यानंद ने देश से भागने के बाद गत वर्ष ही अपना देश कैलासा बनाने की घोषणा की थी. तब से अबतक नित्यानंद ने अपने वीडियो में कैलासा से संबंधित कई जानकारी दी हैं, जिनमें खुद की करंसी, रिजर्व बैंक और अन्य सभी सुविधाओं के होने का दावा किया है. 

नित्यानंद ने कैलासा में अपनी सरकार, मंत्री, मंत्रालय सहित अन्य कई सुविधाओं के होने का दावा किया है. नित्यानंद भले ही भारत में भगोड़ा घोषित हो, किन्तु वह अक्सर अपने वायरल वीडियो के कारण सुर्खियों में बना रहता है. 

 

लगातार छठे सत्र में शेयर बाजार रहा सकारात्मक, आईटी स्टॉक्स में आई चमक

टाटा संस ने किया एलान, कहा- उचित मूल्य पर SP की हिस्सेदारी खरीद सकते है

निजी इक्विटी निवेश में नवंबर को इतने डॉलर आई थी गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -