नीतीश कुमार ने दी बिहारवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं
नीतीश कुमार ने दी बिहारवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं
Share:

पटना: देशभर में आज कोरोना संकट के बीच दीपावली का शुभ पर्व मनाया जा रहा है। इस समय हर तरफ पर्व की रौनक देखने के लिए मिल रही है। इस समय सभी एक दूजे को दिवाली की बधाइयां दे रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं बिहार के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से सभी बिहारवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी है।

आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है- 'प्रकाश पर्व दीपावली के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। दीपावली अंधकार पर प्रकाश, अज्ञान पर ज्ञान और बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक है।' वहीँ उनके अलावा सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर लोगों को दीपवाली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'समस्त देशवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रकाश का यह दीपोत्सव आप सभी के जीवन में नई रौशनी, ऊर्जा, सौभाग्य और समृद्धि लाये।'

उनके अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी शुभकामना संदेश दिया है। जी दरअसल उन्होंने अपने ब्लॉग मैसेज में लिखा, 'दीपावली की आप सभी बिहार वासियों को बधाई। यह पर्व अंधकार पर प्रकाश की विजय का है, असत्य पर सत्य की जीत का है, भगवान राम के घर लौटने पर आनेवाली खुशी का है। प्रकाश और प्रगति का यह पर्व एक बार फिर से हमारे जीवन में रोशनी पहुंचाए, यही कामना है।' वहीँ कई अन्य नेताओं ने भी दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। इस लिस्ट में PM मोदी से लेकर राष्ट्रपति तक शामिल हैं। सभी ने ट्वीट कर दिवाली का संदेश दिया है।

दिवाली के दिन गणपति बप्पा को भी करें खुश, पढ़े यह आरती और चालीसा

आज इस मुहूर्त में करें दिवाली का पूजन, यह है पूजा सामग्री

मैकेनिक ने की आत्महत्या, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -