नीतीश ने पटना एयरपोर्ट पर किया पीएम मोदी का स्वागत
नीतीश ने पटना एयरपोर्ट पर किया पीएम मोदी का स्वागत
Share:

पटना : बिहार चुनाव में मिली बीजेपी की हार के बाद पहली बार प्रधानमंत्री मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक साथ एक ही मंच पर दिखे है। मोदी वहां पटना हाइकोर्ट के शताब्दी समापन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। मोदी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हाइकोर्ट से लेकर एयरपोर्ट व कार्यक्रम स्थल को किले में तब्दील कर दिया गया था।

सुरक्षा की कमान एसपीजी के हाथों में सौंपी गई थी। केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी, रामकृपाल यादव व रविशंकर प्रसाद वहां पहले से मौजूद थे, उन्होने ही मोदी की अगुवाई की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी मोदी का एयरपोर्ट पर स्वागत किया। इस समारोह में चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया टी एस ठाकुर ने भी शिरकत की। कार्यक्रम को कानून मंत्री सदानंद गौड़ा ने संबोधित किया।

नीतीश ने अपने भाषण में कहा कि आज पटना हाइ कोर्ट ने 100 वर्ष पूरे कर लिए है। इसमें पीएम भी उपस्थित है, मैं उनका स्वागत करता हूँ। मुख्य न्यायधीश का भी मैं स्वागत करता हूँ। मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि यह नई सदी की जिम्मेदारियों की शुरुआत है। इस शताब्दी में इस हाइ कोर्ट ने कई नई ऊंचाइयों को छुआ है।

यह नए संकेंल्पों का भी अवसर है। पटना हाईकोर्ट के शताब्दी समारोह में पीएम मोदी ने कहा, जिस व्यवस्था के पास एक सदी की विरासत हो, वह देश को बहुत कुछ दे सकता है। व्यवस्थाएं अगर प्राणवान, डायनेमिक, प्रोग्रसिव नही होंगी, तो हम समय के साथ नहीं चल पाएंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -