बिहार चुनाव: राजद पर सीएम नितीश का वार- वोटों के चक्कर में बाँट रहे समाज

बिहार चुनाव: राजद पर सीएम नितीश का वार- वोटों के चक्कर में बाँट रहे समाज

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को विपक्ष पर हमला बोलते हुए उस पर वोटों के लिये समाज को बांटने तथा मौका मिलने पर जनता के बदले केवल अपना हित साधने का आरोप लगाया। सीएम नीतीश ने औरंगाबाद के नबीनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए इल्जाम लगाया कि कुछ लोग वोटों के चक्कर में समाज को बांटने की कोशिश करते रहते हैं तथा उन्हें न तो काम का कोई अनुभव है और न ही उन्होंने कभी कोई कार्य किया है।

उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा है कि, ''पति-पत्नी ने 15 साल शासन किया था, किन्तु उस दौरान क्या किया? ''राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर परोक्ष प्रहार करते हुए सीएम नितीश ने कहा है कि, ''अभी तो अंदर (जेल) ही हैं, और जो कार्य किया है, उसके कारण ही अंदर हैं... अभी और लोग अंदर जाएंगे।'' उन्होंने दावा किया कि उन लोगों ने केवल अपने लिये काम किया जबकि हमारा मकसद जनता की सेवा करना है।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को जनादेश देने का आग्रह करते हुए सीएम ने कहा कि, ''अब बिहार पिछड़ा नहीं रहेगा बल्कि सक्षम, आत्मनिर्भर बनेगा और आगे बढ़ेगा।'' उन्होंने राज्य को तरक्की और विकास के मार्ग पर प्रशस्त करने के लिए लोगों से फिर मौका देने की अपील की। सीएम नितीश ने कहा कि राज्य के साथ केंद्र सरकार ने भी कई योजनाओं के तहत सहायता की है और हर वर्ग को लाभ पहुंचाया गया और सम्मान दिलवाया है।

बिहार चुनाव: JDU ने नहीं बनाया उम्मीदवार तो रवि ज्योति ज्वाइन की कांग्रेस, मिला टिकट

बिहार चुनाव में सामने आया 'जिन्ना' का जिन्न, कांग्रेस-भाजपा में शुरू हुआ घमासान

कनाडा के इस शहर में कोरोना का विस्फोट, लगातार बढ़ रहे है मामले