बिहार चुनाव में सामने आया 'जिन्ना' का जिन्न, कांग्रेस-भाजपा में शुरू हुआ घमासान

बिहार चुनाव में सामने आया 'जिन्ना' का जिन्न, कांग्रेस-भाजपा में शुरू हुआ घमासान

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों में घमसान शुरू हो गया है। कोई भी दल विरोधियों को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी ने टिकट बंटवारे को लेकर हो रहे बयानबाजी पर प्रतिक्रिया दी है। प्रेस वार्ता में जाले सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के जिन्ना समर्थक होने के सवाल पर रणदीप सुरजेवाला ने इसे गलत करार दिया है।

सुरजेवाला ने कहा कि मशकूर अहमद उस्मानी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के अध्यक्ष थे तो उन्होंने पीएम को पत्र लिखा था कि AMU, संसद और मुंबई हाई कोर्ट से जिन्ना की प्रतिमा को हटाया जाए। इसपर पीएम ने कोई उत्तर नहीं दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के अध्यक्ष ने जिन्ना की मजार पर मत्था टेका है और हमसे सवाल किए जा रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला और शक्ति सिन्ह गोहिल समेत अन्य नेता उपस्थित रहे। 

सुरजेवाला ने जाले से कांग्रेस द्वारा जिन्ना समर्थक प्रत्याशी को टिकट दिए जाने पर मचे बवाल को लेकर भाजपा पर नफरत फैलाने का इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा कि, 'ध्यान भटकाने के लिए भाजपा नफरत की फैक्ट्री में विवाद की तैयारी कर रही है।' उन्होंंने आगे कहा कि हमारे जाले प्रत्याशी ने जिन्ना की विचारधारा का कभी साथ नहीं दिया।

वैश्विक भूख सूचकांक 2020 पर बोले राहुल- देश का गरीब भूखा, सरकार भर रही मित्रों की जेब

अमेरिकी चुनाव 2020: बिडेन ने टाउन हॉल से टीवी दर्शकों की रेटिंग में ट्रम्प का किया नेतृत्व

बिहार चुनाव: रविश कुमार के जिस भाई पर 'दुष्कर्म' का आरोप, उसे कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार