पीएम मोदी के मंच से सीएम नितीश ने किया केंद्र सरकार के कामों का गुणगान

Apr 11 2019 05:07 PM
पीएम मोदी के मंच से सीएम नितीश ने किया केंद्र सरकार के कामों का गुणगान

भागलपुर : बिहार के भागलपुर के सैंडिस कम्पाउंड में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा में संबोधित किया। मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद थे। नीतीश ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की मदद से बिहार में किए जा रहे विकास के काम को गिनाया। बता दें आज भी देश की कई लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. 

बंगाल में गरजे अमित शाह, कहा - सरकार बनते ही हटा देंगे धारा 370

देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नीतीश ने कहा कि नरेंद्र मोदी द्वारा पांच साल किए गए काम के चलते देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है। देश आगे बढ़ रहा है। समाज के हर तबके की सेवा की है। देश की रक्षा के लिए पूरी सतर्कता रखी है। केंद्र की सरकार आतंकवाद के खिलाफ जरूरी कार्रवाई करने में पीछे नहीं रही है। गरीब परिवार को गैस कनेक्शन दिया गया है। आयुष्मान भारत योजना से गरीब परिवारों को पांच लााख रुपए दिए जा रहे हैं।

VIDEO: बिहार की जनता ने बंद कर दी राजनाथ सिंह की बोलती, खुल गई सरकार की पोल

सभी किसान कर्ज नहीं लेते

इसी के साथ उन्होंने कहा कृषि के क्षेत्र के बारे में जो दूसरी पार्टी के लोग बोलते हैं उसका कोई मतलब नहीं है। सभी किसान कर्ज नहीं लेते। किसान को खेती में होने वाले खर्च में मदद की जरूरत है। किसान सम्मान निधि योजना का क्रियान्वयन शुरू किया गया है। अकेले सड़क के क्षेत्र में केंद्र सरकार ने 50 हजार करोड़ रुपए की सहायता दी है। अभी हाल में बरौनी रिफाइनरी की क्षमता बढ़ाई गई है।

नोएडा: पुलिसकर्मियों को बांटे गए नमो फ़ूड के पैकेट, चुनाव आयोग में हड़कंप

जमात-ए-इस्लामी ने जारी किया पत्र, लोगों से कहा - सपा-बसपा को वोट दें

जीतन राम मांझी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, कहा - वो गलत व्यक्ति नहीं लेकिन...