VIDEO: बिहार की जनता ने बंद कर दी राजनाथ सिंह की बोलती, खुल गई सरकार की पोल

VIDEO: बिहार की जनता ने बंद कर दी राजनाथ सिंह की बोलती, खुल गई सरकार की पोल

पटना : चुनावी मौसम में कभी-कभी नेताओं का पासा उल्टा पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही बिहार की एक जनसभा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ देखने को मिला जब लोगों ने उनके सवाल पर ना-ना कहना आरंभ कर दिया। इस जनसभा में राजनाथ सिंह के एक प्रश्न के उत्तर के दौरान मोदी सरकार द्वारा किसानों के खाते में धन राशि दिए जाने वाली योजना पर बिहार के पूर्णिया जिले की आवाम ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिससे राजनाथ सिंह की बोलती बंद हो गई और सरकार के तमाम दावों की भी पोल खुल गई।

उल्लेखनीय है कि राजनाथ सिंह चुनावी रैली में केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं का उल्लेख करते हुए कह रहे थे कि लोगों को सरकार के कई योजनाओं का फायदा मिला है। जब राजनाथ सिंह ने किसानों से कहा कि जिन लोगों को ₹2000 की पहली किस्त प्राप्त हो चुकी है, वो अपना हाथ उठा दीजिए । इस पर रैली में उपस्थित किसी भी व्यक्ति ने हाथ नहीं उठाया और बताया कि यहां कुछ नहीं मिला है। इसके बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह बगले झांकने लगे और पास में बैठे जनता दल यूनाइटेड के नेताओं की तरफ देखने लग गए।

हालांकि मौके की नजाकत को देखते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि लगता है यहां से आप लोगों के नाम की सूची नहीं भेजी गई है। इसके बाद भी आप लोग चिंता मत कीजिए, जिनके पास 2 हेक्टेयर जमीन है, उनके खाते में ₹2000 की पहली किस्त जल्द से जल्द जमा हो जाएगी।

 

खबरें और भी:-

जमात-ए-इस्लामी ने जारी किया पत्र, लोगों से कहा - सपा-बसपा को वोट दें

जीतन राम मांझी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, कहा - वो गलत व्यक्ति नहीं लेकिन...

शिबू सोरेन पर सीएम रघुबर ने किया प्रहार, JMM बोली- जनता के डर से आते हैं ऐसे बयान