विपक्षी पार्टियों ने नोटबंदी की आलोचना गरीबों को नाराज किया : नीतीश कुमार
विपक्षी पार्टियों ने नोटबंदी की आलोचना गरीबों को नाराज किया : नीतीश कुमार
Share:

पटना : पांच राज्यो के विधानसभा चुनाव परिणाम सामने आ चुके है. यह चुनाव भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राहत लेकर आए. भाजपा ने उत्त्तर प्रदेश में 403 में से भारी बहुमत के साथ 325 सीटों पर जीत हासिल की. बीजेपी को मिले इस प्रचंड बहुमत के बाद विपक्षी दलों में खलबली मची हुई है. इस बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी को यूपी-उत्तराखंड में मिली भारी जीत की बधाई दी है.

इसके अलावा नीतीश ने ट्वीट कर कहा पंजाब में कांग्रेस को जीतने की बधाई दी, वहीं मणिपुर और गोवा में सबसे बड़ी पार्टी बनने पर भी कांग्रेस को बधाई, लेकिन कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस-सपा गठबंधन को बिहार की तरह कामयाबी नहीं मिली. इस दौरान नीतीश कुमार ने विपक्षी पार्टियों पर नोटबंदी के फैक्ट को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया.

नीतीश ने कहा कि नोटबंदी से मोदी ने अमीरों पर सख्ती की थी, जिससे गरीबों को तसल्ली मिली. यूपी चुनाव प्रचार के दौरान विपक्षी पार्टियों ने नोटबंदी का विरोध किया, जिससे गरीबों को बुरा लगा. कई पार्टियों ने इस फैक्ट को नजरअंदाज किया. नीतीश के अलावा जेडीयू नेता शरद यादव ने BJP को यूपी-उत्तराखंड में और कांग्रेस को पंजाब में बहुमत मिलने पर बधाई दी.

हार के बाद पहली बार सामने आए मुलायम, अखिलेश-कांग्रेस पर निकाली भड़ास

बाबा राम देव ने भाजपा की सफलता पर कहा, आजादी के बाद की सबसे बड़ी जीत

PM का मेगा रोड़ शो आज, जीत को लेकर पार्टी उत्साहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -