'अंधों में काना राजा' हैं नितीश कुमार, बात ऐसी करते हैं जैसे बिहार को अमेरिका बना दिया हो - PK का बड़ा हमला
'अंधों में काना राजा' हैं नितीश कुमार, बात ऐसी करते हैं जैसे बिहार को अमेरिका बना दिया हो - PK का बड़ा हमला
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है. प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को अंधों में काना राजा करार दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को यह भ्रम हो गया है कि वह सबसे ज्यादा समझदार हैं और उन्हें सबकुछ पता है. PK ने कहा कि, नितीश कुमार को लगता है कि वह बिहार के एकमात्र पढ़े लिखे व्यक्ति है. उन्होंने दावा किया कि बिहार में कई नेताओं को तो अपना नाम लिखना तक नहीं आता है. नीतीश कुमार को नाम लिखना आता है, तो उन्हें यह भ्रम हो गया है कि वह काफी विद्वान हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, जनसुराज अभियान यात्रा निकालने वाले प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने इर्दगिर्द बेवकूफ लोगों को बैठा रखा है. ये वो लोग हैं जो शर्ट के उपर बनियान पहनते हैं. उन्होंने कहा कि, बिहार में ऐसे लोग ही नेता बनते हैं, जो शर्ट के उपर बनियान पहनते हैं और अपने आप को जमीनी नेता बताते है. वहीं, जब नीतीश कुमार बनियान के उपर शर्ट पहनते हैं, तो सबको लगता है कि अरे ये तो विद्वान व्यक्ति हैं. प्रशांत किशोर ने हमला जारी रखते हुए कहा कि नीतीश कुमार पढ़े लिखे नेता हो सकते हैं, मगर अकेले वे ही पढ़े लिखे हैं, ऐसा भ्रम नीतीश कुमार को है, जबकि बिहार में हजारों लोग पढ़े लिखे हैं.

पीके ने कहा नीतीश कुमार से अधिक पढ़े-लिखे और समझदार लोग हजारों की तादाद में बिहार में हैं. इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार देश का सबसे गरीब प्रदेश है, मगर हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अहंकार सबसे बड़ा है. उन्होंने कहा कि, देश में बिहार सबसे फिसड्डी और सबसे गरीब प्रदेश है, मगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बात इस तरह करते हैं, जैसे सबकुछ उन्होंने ही कर दिया है. बिहार को तो मानो अमेरिका बना दिया है. इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने RJD पर निशाना साधते हुए कहा था कि, लोकसभा में आरजेडी का एक भी सांसद नहीं है और वह प्रधानमंत्री बनाने की बातें करते हैं. वह देश का पीएम कौन होगा यह तय करने का प्रयास कर रहे हैं.

'पाकिस्तान के लिए मोदी से बड़ा दुश्मन है इमरान खान..', PAK रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का बड़ा बयान

'गाय क्यों नहीं काट सकते..', सिद्धारमैया सरकार में मंत्री वेंकटेश के बयान के विरोध में गायों को लेकर सड़कों पर उतरी भाजपा

मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर कमलनाथ ने बोला CM शिवराज पर हमला, बोले- 'किसानों की हत्या करवाने वाली सरकार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -