'पाकिस्तान के लिए मोदी से बड़ा दुश्मन है इमरान खान..', PAK रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का बड़ा बयान
'पाकिस्तान के लिए मोदी से बड़ा दुश्मन है इमरान खान..', PAK रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का बड़ा बयान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान इस समय चौतरफ़ा मुश्किलों में फंसे हुए हैं. पाकिस्तान की सरकार, सेना इमरान पर लगातार शिकंजा कस रही है, वहीं उनकी ही पार्टी के नेता भी एक-एक करके उनका साथ छोड़ते जा रहे हैं. 9 मई को इमरान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में हुए उग्र प्रदर्शन को लेकर अब पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा एम आसिफ ने इमरान खान पर जमकर निशाना साधा है.

रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा एम आसिफ ने इमरान खान को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बड़ा दुश्मन करार दिया है. पाकिस्तान के एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में रक्षा मंत्री ख्वाजा एम आसिफ ने कहा है कि आपके लिए विदेशी दुश्मन पहचाना हुआ है, लेकिन पाकिस्तान में लोग अब भी उस दुश्मन को नहीं पहचान पा रहे हैं, जो यहीं पैदा हुआ है और भारत से बड़ा खतरा है. उन्होंने कहा कि इमरान खान पाकिस्तान के लिए नरेंद्र मोदी से कहीं ज्यादा खतरनाक हैं और लोग इसे देख नहीं पा रहे हैं. वह हमारे बीच ही मौजूद हैं. आसिफ ने सवालिया लहजे में कहा कि कौन ज्यादा खतरनाक है?

उन्होंने अपनी बता जारी रखते हुए कहा कि एक जो हमारे ही बीच मौजूद है या वो जो हमारे सामने दूसरी तरफ (बॉर्डर पार) खड़ा है? ख्वाजा एम आसिफ यहीं नहीं रुके. उन्होंने इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद 9 मई को पूरे देश में हुए हिंसक प्रदर्शनों को बगावत करार देते हुए कहा कि ये दुश्मन वास्तव में हमारी सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है और 9 मई की घटना ने इसे सिद्ध भी कर दिया है. 9 मई को हुई घटना बगावत ही थी.

'रूस ने 500 बच्चों को मार डाला..', यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लोडिमिर जेलेंस्की का बड़ा दावा

मुस्लिम देश सोमालिया को और 'कट्टर इस्लामिक' बनाने की जंग! आतंकी संगठन अल-शबाब ने की 137 फौजियों की हत्या

'यहाँ सिर्फ एक ही ईश्वर है, अल्लाह, और कोई नहीं..', जापान में मुस्लिम आबादी के साथ धार्मिक तनाव भी बढ़ा, खुद के ही पवित्र स्थल बने निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -