बिहार मे सियासती  घमासान : CM नीतीश ने दी PM मोदी को चेतावनी, एक बिहारी सब पर भारी
बिहार मे सियासती घमासान : CM नीतीश ने दी PM मोदी को चेतावनी, एक बिहारी सब पर भारी
Share:

बिहार: बिहार में सियासत का पहिया तेज़ी से घूमने लगा है। एक तरफ से वार हो रहे थे तो दूसरी तरफ से पलटवार हो रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहरसा रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और साथ ही उन पर तंज़ कसते हुये अहंकारी बता डाला।

इसके बाद नीतीश ने फौरन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी की एक-एक बात का करारा जवाब दिया। नीतीश ने मोदी पर पलटवार करते हुए कहा- मैं बिहार मे ही रहूंगा। एक बिहारी, सब पर भारी पड़ेगा। प्रैस कॉन्फ्रेंस मे सीएम नीतीश ने पीएम मोदी की सभी बातों को जुमला करार देते हुए कहा बोलने में क्या जाता है। कालाधन वापस लाने पर उनके अध्यक्ष ने भी कह दिया था कि जुमला है।

खास सौगात को बताया जुमला-

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि ये सवा लाख करोड़ रुपये भी उसी तरह है जैसे लोगों ने सोचा था की कालाधन वापस आएगा और उन्हें 15-15 लाख रुपए मिलेंगे। 1 लाख 40 हजार की मांग तो हम पहले से ही कर चुके हैं। यह कोई पैकेज नहीं है। इसे री-पैकेजिंग कहते है।

आपको बता दे की पीएम मोदी हाल ही मे UAE दौरे से लोटे है उसके बाद मोदी ने दूसरे दिन बिहार की जनता को संबोधित किया। इस दौरान जनता को मोदी ने कई योजनाओ और मुद्दो के बारे मे बताया साथ ही विपक्षी दलो पर जमकर निशाना साधा। इसके बाद सीएम नीतीश ने प्रैस कॉन्फ्रेंस कर मोदी की बातों का करारा जवाब दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -