'नीतीश ने PM मोदी का अपमान किया है', इस नेता का आया बड़ा बयान
'नीतीश ने PM मोदी का अपमान किया है', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार की सियासत में बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े ने दरभंगा में प्रदेश कार्यसमिति के भीतर एक बड़ी घोषणा की। उन्होंने स्पष्ट कहा कि बीजेपी अब कभी भी जदयू या नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करेगी। तावड़े ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा, 'ऐसा कोई सगा नहीं, नीतीश ने जिसको ठगा नहीं।'

उन्होंने कहा, कम सीट होने पर भी प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश को मुख्यमंत्री बनाया। पीएम ने नीतीश कुमार को सम्मान दिया फिर भी नीतीश ने पाला बदलकर प्रधानमंत्री का अपमान किया है। विनोद तावड़े ने कहा, मैंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से चर्चा की है तथा उन्होंने स्पष्टता से कहा है कि हम किसी भी हालत में अब जदयू एवं नीतीश कुमार से गठबंधन नहीं करेंगे। तावड़े ने स्पष्ट कहा, नीतीश कुमार के साथ एक राजनीतिक स्थिति है कि वो किसी के सगे नहीं हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, 'ऐसा कोई सगा नहीं, नीतीश ने जिसको ठगा नहीं।' सबसे पहले देवीलाल, लालू यादव, रामविलास पासवान, जॉर्ज फर्नांडिस, शरद यादव के पश्चात् अब बीजेपी उनकी शिकार बनी है। नीतीश कुमार आर्थिक - सामाजिक विकास के विरोधी हैं। केंद्र सरकार द्वारा निरंतर राशि उपलब्ध कराए जाने के बाद भी बिहार का विकास रुका हुआ है।

बीजेपी नेता विनोद तावड़े ने मौजूदा महागठबंधन सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, महागठबंधन के सत्ता में आने के पश्चात् बिहार में हमारे महापुरुषों एवं महत्वपूर्ण धार्मिक ग्रंथों पर गलत बयानबाजी हो रही है। प्रदेश में सामाजिक वैमनस्व को बढ़ाया जा रहा है एवं विकास के मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास हो रहा है। बीजेपी नेता ने कहा, बिहार में नीतिगत मुद्दों पर बहस बंद हो गई है तथा जन विकास के मामलों पर महागठबंधन सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

'कारसेवकों पर गोलियां चलवाने वाले को पद्मविभूषण दे दिया..', मुलायम को सम्मान मिलने से भड़के संजय राउत

मेघालय चुनाव: कांग्रेस उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी, 27 फरवरी को होगी वोटिंग

आम बजट से पहले पीएम मोदी ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग, बड़े बदलाव की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -