तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर नितिन गडकरी ने की बड़ी भविष्यवाणी
तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर नितिन गडकरी ने की बड़ी भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: देश के तीन बड़े राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आत्मविश्वास से लबरेज है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इस बात का विश्वास जताया है कि आगामी विधनसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत पक्की है. गडकरी ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित है. गडकरी ने कहा है कि मैंने खुद इन तीनों राज्यों का दौरा किया है और मैं भाजपा की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूं.

राजस्थान चुनाव: चुनावी रण में 2294 में से 319 प्रत्याशी ऐसे हैं, जिनके नाम में है राम

नितिन गडकरी ने कहा कि छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत पक्की है और हम वहां पर एक बार फिर से सरकार बनाने वाले हैं, गडकरी ने इन तीनों राज्यों में भाजपा की ना सिर्फ जीत का विश्वास जताया है बल्कि उन्हें इस बात का भी यकीन है कि इन तीनों राज्यों में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा और यहां पार्टी एक बार फिर से जीत को दोहराते हुए सरकार बनाएगी.

राजस्‍थान: चुनाव के दौरान दो दशकों से बदल रही बाजी, इस बार किसके सिर सजेगा ताज

आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 7 दिसंबर को होना है. देश के पांच राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, मिजोरम, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव के नतीजे एक साथ 11 दिसंबर को मतगणना के बाद आएंगे. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि मतगणना के दिन किस नेता का दावा कितना सही साबित होता है. ध्यान देने वाली बात है कि कांग्रेस भी इस बात को दोहरा चुकी है कि इन तीनों राज्यों में कांग्रेस की जीत पक्की है, कांग्रेस का कहना लोगों ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए वोट किया है. 

खबरें और भी:-

तेलंगाना: पुलिस ने आधीरात को फायरब्रांड नेता रेवंत रेड्डी को किया गिरफ्तार

सुरजेवाला ने कहा मोदी सरकार बनी भगोड़ों की ट्रेवल एजेंसी

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम देख सकेगी आम जनता, प्रशासन ने किया ये इंतजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -