अमित शाह के इस ऐलान ने कांग्रेस में मचा दी खलबली

अमित शाह के इस ऐलान ने कांग्रेस में मचा दी खलबली

नई दिल्ली : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंच गए हैं. यहां से वे राजस्थान में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति बना रहे हैं. इसे लेकर वे काफी सक्रिय भी हैं. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी राजस्थान में भाजपा कि सरकार बनेगी. इतना ही नहीं उन्होंने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ को लेकर भी यहीं दावा किया. बता दे कि राजस्थान के साथ ही मप्र और छत्तीसगढ़ में भी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. 

अमित शाह का जयपुर दौरा क्या है माजरा

अमित शाह ने जयपुर में कहा कि लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की जीत होगी. पीएम मोदी ही देश के अगले पीएम बनेंगे. शनिवार को तोतूका भवन में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह दावा किया है. 

सीट शेयरिंग पर नीतीश ने दी डेड लाइन

गौरतलब है कि तीनों राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद साल 2019 में आम चुनाव का आयोजन होना है. उन्होंने राजस्थान की मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि एक बार फिर वसुंधरा राजे सिंधिया राजस्थान की मुख्यमंत्री बनेंगी. अमित शाह ने यहां राजस्थान भाजपा सरकार के कार्यों की सरहाना भी की. उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार ने राज्य में काफी काम किया है. 

अमित शाह का जयपुर दौरा क्या है माजरा

झारखंड में विपक्ष का गठबंधन बीजेपी के लिए खतरा

BJP नेता पर लगा बलात्कार का संगीन आरोप

?