दिलों में आग लगा रही है बिग बॉस की यह हसीना
दिलों में आग लगा रही है बिग बॉस की यह हसीना
Share:

आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हुस्न से हॉटनेस की बरसात करने वाली बिग बॉस में नजर आईं नीतिभा कौल इन दिनों काफी कहर बरपा रहीं हैं. जी हाँ, हमेशा हॉट रहने वाली हसीना की सेक्सी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और इन तस्वीरों को देख कर हर किसी के दिल में आग लग रही है. आप सभी को बता दें कि नीतिभा बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आ चुकीं है. उनकी बॉडी और फिटनेस वाकई गजब का है और उन्होंने बिग बॉस के घर में कॉमनर बनकर पहचान बनाई थी और अब उनकी सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

नीतिभा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. वह अक्सर ही अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं जो बहुत ख़ास होती हैं. वैसे हाल ही में उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उनमे उनका लुक गजब का है. हाल ही में में नीतिभा ने अपनी बॉडी प्लांट को दिखाते हुए बिकनी में कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में नीतिभा बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही है.

 

आपको बता दें कि एक समय था जब नीतिभा गूगल में जॉब करती थी, लेकिन जब उन्हें बिग बॉस के घर में एंट्री मिली तब से वो एक स्टार बन गईं और दिन पर दिन उनकी हॉटनेस बढ़ती गई और वह पॉपुलर हो गईं. वैसे नीतिभा कई बार टीवी पर नजर आ चुकी है और हाल ही में वो एमटीवी के शो में भी दिखाई दी थी. एमटीवी के इस शो में नीतिभा और मनु पंजाबी दोनों साथ दिखाई दिए थे और खबरों के अनुसार इन दोनों की आपस में खूब जमती है.

फिल्म 'दशहरा' का ट्रेलर आउट , दिखा नील नीतिन का नया अवतार

प्रियंका और निक के बारे में सबकुछ जानती थी यह शख्सियत

फिर बरपा टीवी की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -