फिल्म इंडस्ट्री को लेकर मिशन मंगल की एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज
फिल्म इंडस्ट्री को लेकर मिशन मंगल की एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज
Share:

बॉलीवुड के सुपरहिट स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली साउथ एक्ट्रेस नित्या मेनन ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बातें की हैं. वैसे उन्हें फिल्मों में काम करते हुए एक दशक से भी अधिक समय हो गया है और अब उनका कहना है कि ''उन्हें कभी भी यहां 'असुरक्षित' महसूस नहीं हुआ.'' वहीं आगे उन्होंने बताया कि, ''उन्होंने बुरे बर्ताव का सामना किया है, क्योंकि फिल्म उद्योग में उस पर प्रतिबंध नहीं है.''

हाल ही में गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया आईएफएफआई) में बीते गुरुवार को नित्या से उनकी फिल्मी सफर के बारे में और इसी के साथ इस दौरान उनसे फिल्म जगत में महिलाओं के असुरक्षित होने की आम धारणा के बारे में पूछा गया. तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "आप उतने ही सुरक्षित होते हैं, जितना खुद को रखते हैं. कोई भी आप पर तब तक दबाव नहीं डाल सकता है, जब तक आप नहीं चाहते. मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ, जिससे कि मैं खुद को असुरक्षित महसूस करूं. हां, मैंने बुरे बर्ताव का सामना किया है और मैंने उसके खिलाफ आवाज भी उठाई है. मैंने कहा है कि क्या आपका खुद का सम्मान नहीं है?, ऐसा मत करो. बुरा बर्ताव आपको हर जगह मिलेगा, फिल्म उद्योग भी इससे अछूता नहीं है."

आप सभी को यह भी बता दें कि 'मिशन मंगल' में नित्या मेनन ने एक साइंटिस्ट की भूमिका निभाई थी और इस दौरान उन्हें उनके फैंस का खूब प्यार और सपोर्ट मिला था.

'होटल मुंबई' रिलीज़ हुई, कसाब के वास्तविक कबूलनामे फुटेज का भी हुआ है इस्तेमाल

रीमेक गाना गाने पर बोले बादशाह- 'इंडस्ट्री में अपने रिश्तों के चलते करना पड़ा...'

रितेश देशमुख ने दी उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -