नितेश देवपाल ने RaDF के डिजिटल मीडिया में प्रभावितों को खुद को स्थापित करने का सुनहरा मौका दिया है।
नितेश देवपाल ने RaDF के डिजिटल मीडिया में प्रभावितों को खुद को स्थापित करने का सुनहरा मौका दिया है।
Share:
class="gs" style="margin: 0px; padding: 0px 0px 20px; width: 1000px; color: rgb(34, 34, 34); font-family: Roboto, RobotoDraft, Helvetica, Arial, sans-serif; font-size: medium;">
नितेश देवपाल अपने RaDF प्रभावशाली ब्रांड के साथ युवा प्रतिभाओं के लिए उनके सपनों को साकार करता है।
 
हम भारत के आसपास बहुत सारे ब्यूटी प्रतियोगिता और शो देखते हैं, यह हमें काफी आसान लगता है, लेकिन ऐसा नहीं है यह बहुत ही हेक्टिक होता है ,आपको एक अच्छे संचरक होने के साथ साथ कई चीज़ों में एक्सपर्ट होना पड़ता है जो की अपने टीम के साथ सही ढंग से कॉर्डिनेट कर टास्क को पूरा करें। कई सोशल मीडियामैनेजिंग कंपनियां हैं, लेकिन बहुत कम कंपनी अपना नाम बरक़रार रख पाती है।
 
नितेश देवपाल, एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व युवा हैं, उन्हें टॉप मॉडल्स और प्रभावशाली व्यक्तियों के प्रबंधन के लिए जाना जाता है।  वह एक इंटरप्रेन्योर के साथ ही RaDF नामक शानदार " नामक एक शानदार प्रभावशाली मार्केटिंग कंपनी के संस्थापक भी है। 
 
नितेश के लिए अपनी यह सफल जीवन को शुरू करना आसान नहीं था, उन्होंने भी अपने शुरुआती दिनों में बहुत संघर्ष किया है, लेकिन उन्होंने अपने जीवन में बड़ा बनाने का सपना देखा है, और इसके लिए उन्होंने बहुत सारी मेहनत की है और अब परिणाम शानदार हैं, वे अपने अपने दम पर एक शानदार प्रभावशाली मार्केटिंग कंपनी का निर्माण करने के इस संघर्ष में कामयाब रहे हैं ।
 
राजस्थान में जन्मे और पले-बढ़े नितेश ने राजस्थान से ही अपनी पढाई पूरी की। आज नितेश अपने RaDF को काफी बेहतरीन ढंग से मैनेज कर रहे है और इसी के साथ सेलिब्रिटी मैनेजर भी है, जो कि कई मॉडल्स और सेलेब्स को मैनेज करता है। 
 
नितेश अब बॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकार, मॉडल्स और इन्फ्लुएंसर्स के साथ काम करने और उन्हें अधिक प्रसिद्ध और लोकप्रिय बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 
 
हम नितेश देवपाल को उनकी आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामनाएं देते हैं, और हम यह भी चाहते हैं कि वह अपने RaDF इन्फ्लुएंसिंग ब्रांड के साथ युवा मॉडल और अभिनेताओं के जीवन में खुशियां लाएं।
 
 
 
 
Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -