नीता अंबानी ने किया बड़ा ऐलान, गोवा करेगा आईएसएल फाइनल की मेजबानी
नीता अंबानी ने किया बड़ा ऐलान, गोवा करेगा आईएसएल फाइनल की मेजबानी
Share:

इंडियन सुपर लीग का फाइनल मुकाबला गोवा के मडगांव में 14 मार्च को खेला जाएगा. फुटबाॅल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड की संस्थापक अध्यक्षा नीता अंबानी ने रविवार को यह जानकारी दें दी हैं. फाइनल मुकाबला मडगांव के फार्तोदा स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 14 मार्च को शाम सात बजकर 30 मिनट से खेला जाएगा. नीता अंबानी  ने कहा है कि गोवा आईएसएल फाइनल की मेजबानी का हकदार है. इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि गोवा को अपने फुटबाॅल से प्यार है और हम गोवा के लोगों के लिए फुटबाॅल का सबसे महत्वपूर्ण मुकाबला शहर में लाना चाहते हैं. फार्तोदा का जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम एफसी गोवा का घरेलू मैदान है. एफसी गोवा आईएसएल के लीग चरण में शीर्ष पर रहकर एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप चरण में जगह पक्की की हैं.

मीडिया से बातचीत में नीता अंबानी ने एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप चरण के क्वालिफाई करने वाली एफसी गोवा टीम को बधाई दी. उन्होंने कहा कि आईएसएल के लिए यह साल सबसे शानदार वर्षों में से एक रहा. हमें सिटी फुटबॉल ग्रुप मिले. जो मैन सिटी के मालिक हैं. जो भारतीय क्लब में निवेश करने आए हैं. एक दशक पहले किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोई शीर्ष क्लब, चैंपियन क्लब भारत में निवेश करेगा. नीता अंबानी  ने कहा कि मैन सिटी के आने से न सिर्फ फुटबॉल, बल्कि बाकी खेल के क्षेत्रों में भी क्लब में निवेश करने के दरवाजे खुल गए हैं.

नीता अंबानी ने कहा कि आईपीएल  की टीम मुंबई इंडियंस के प्रबंधन ने खेल की शक्ति के बारे में उनकी धारणा को बदल दिया है. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने मुंबई इंडियंस के प्रबंधन का काम संभाला था तो उनकी उम्र 44 साल के करीब थी. जिसके बाद इस बारे में धारणा बदल गई कि खेल आपके लिए क्या करता है और बच्चों के लिए क्या करता है. किसी अच्छे काम के लिए यह आपकी शक्ति को चैनलाइज करता है. खेल हार और जीत के बारे में सीखाता है. 

FIH Hockey Pro League 2020: भारतीय टीम का दिखा शानदार प्रदर्शन, ऑस्ट्रेलिया को शूटआउट में दी मात

भारतीय फुटबॉलर अशोक चटर्जी का हुआ निधन, देश के लिए खेल चुके है 30 मैच

ISL 6: इस मैच की वजह से ओडिशा एफसी प्लेऑफ में पहुंचने से चूकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -