ISL 6: इस मैच की वजह से ओडिशा एफसी प्लेऑफ में पहुंचने से चूकी
ISL 6: इस मैच की वजह से ओडिशा एफसी प्लेऑफ में पहुंचने से चूकी
Share:

रविवार को ओडिशा एफसी  कलिंगा स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ होने वाले अपने अंतिम मुकाबले में जीत के साथ हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन को अलविदा कहना  चाहती हैं. मेजबान ओडिशा की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें उसी वक्त धराशाही हो गई थी जब चेन्नइयन एफसी ने शुक्रवार को मुम्बई सिटी को 1-0 से हराकर प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया था.

जोसेफ गोम्बाउ की देख रेख में खेल रही ओडिशा 17 मैचों से 24 अंकों के साथ छठे नंबर पर है. टीम अगर इस मैच को जीतती है तो वह पांचवें स्थान के लीग का समापन करेगी. गोम्बाउ को पूरे सीजन के दौरान अपने खिलाड़ियों गर्व रहा है क्योंकि उनका मानना है कि उनके खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन में सुधार किया है. गोम्बाउ ने कहा, ''हमारे पास यहां अच्छा आधार है. यहां पर हमारे अच्छे फैन्स हैं. एक नई और युवा टीम के लिए पांचवें स्थान पर रहकर लीग का समापन करना अच्छी बात होगी. शुरुआत अच्छी रही है और अब हम अगले सीजन में बेहतर ट्रेनिंग के साथ मैदान पर उतरेंगे. युवा खिलाड़ी और अधिक अनुभवी होंगे. ''दूसरी तरफ, केरला ब्लास्टर्स के लिए यह भी सीजन अच्छा नहीं रहा है. पूरे सीजन तक खिलाड़ियों का चोटिल रहना भी टीम के लिए मुसीबत बनी रही. संदेश झिंगन सीजन की शुरुआत में ही चोटिल हो गए. इसके कारण कोच एल्को स्काटोरी को इस सीजन में करीब प्रत्येक मैच में अपने खिलाड़ियों के बदलाव के साथ उतरना पड़ा. स्काटोरी ने कहा, 'इस सीजन में हम अपना 18वां मैच खेलने जा रहे हैं और अब तक 17 बार मुझे टीम में बदलाव करना पड़ा है. मेरे ना चाहते हुए भी मुझे बदलाव करना पड़ा. '

केरला 17 मैचों में चार जीत के साथ 18 अंक लेकर सातवें नंबर पर है. कोच ने कहा है की, ''आखिर में हमने कुछ अच्छे मैच खेले. मैच के बाद कई टीमों ने हमारे खेल की तारीफ की है. लेकिन वास्तव में जीत के लिए आपको थोड़ा किस्मत का भी साथ चाहिए होता है. '' केरला चाहेगी वह जीत के साथ इस सीजन से विदाई ले. टीम को एक बार फिर से अपने स्टार खिलाड़ी बार्थोमेलोव ओग्बेचे से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. ओग्बेचे 15 मैचों में अब तक 13 गोल कर चुके हैं.

एशियन कुश्ती चैंपियनशिप: रवि दाहिया ने जीता स्वर्ण पदक, बजरंग को सिल्वर से करना पड़ा संतोष

सिर पर गेंद लगने से हुई थी इंडियन क्रिकेटर Raman Lamba की मौत

Barcelona Spain Masters: साइना-समीर हुए क्वार्टरफाइनल की रेस से बाहर, इन खिलाड़ियों ने बनाई फाइनल अपनी जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -