इमरान ने की थी BJP और मोदी की पैरवी, लेकिन अब रक्षा मंत्री ने बोला कांग्रस पर हमला

Apr 17 2019 03:05 PM
इमरान ने की थी BJP और मोदी की पैरवी, लेकिन अब रक्षा मंत्री ने बोला कांग्रस पर हमला

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार में राजनीतिक दल एक-दूसरे को कई मुद्दे पर घेरते हुए नजर आ रहे हैं, इनमें से एक पाकिस्तान का भी मुद्दा बना हुआ है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर अब रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पार्टी को घेरा है. रक्षा मंत्री के मुताबिक, ऐसा लगता है कि इमरान का बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने की कांग्रेस की साजिश का हिस्सा ही है. साथ ही आपको बता दें कि अपने बयान में इमरान खान ने भाजपा और पीएम मोदी की पैरवी की थी. 

निर्मला सीतारमण ने ये एक साक्षात्कार में कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि अगर भारत में नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनते हैं, तो भारत-पाक में शांति वार्ता, कश्मीर मुद्दा सुलझने की ज्यादा उम्मीदें रहेगी. वहीं अब इस पर निर्मला ने कहा कि मुझे नहीं पता इस प्रकार के बयान क्यों दिए जाते हैं. हर बार बयान देकर यही कहा जाता है और यह निजी बयान था, पार्टी का नहीं. 

निर्मला ने आगे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि में कई ऐसे नेता हैं, जो पाकिस्तान जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए मदद मांग रहे हैं.’’ साथ ही अपने ज़ुबानी जंग जारी रखते हुए रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान जाकर ‘मोदी हटाने के लिए हमारी मदद करो’ चिल्लाते हैं, मुझे नहीं पता ऐसा क्यों किया जा रहा है.

2014 में मिले भारी बहुमत के चलते ही ले पाया बड़े फैसले : पीएम मोदी

थिरुनेल्ली मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, शहीदों की आत्मशांति के लिए की पूजा-अर्चना

भोपाल से चुनाव लड़ने की खबरों के बीच, बीजेपी कार्यालय पहुंची साध्वी प्रज्ञा

जया का आजम-अब्दुल्ला पर जोरदार हमला, कहा- तुम्हारी भाभी पर कोई टिप्पणी करेगा तो...'