राहुल गाँधी चला रहे हैं झूठ की फैक्ट्री, पीएम मोदी पर लगा रहे आधारहीन आरोप- भाजपा

राहुल गाँधी चला रहे हैं झूठ की फैक्ट्री, पीएम मोदी पर लगा रहे आधारहीन आरोप- भाजपा

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव का संग्राम इस समय अपने चरम पर है. कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक दूसरे पर लगातार आरोप लगा रही हैं. इस बीच भाजपा ने निर्वाचन आयोग में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत की है. भाजपा का कहना है कि राहुल बिना किसी साक्ष्य के पीएम नरेंद्र मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं.

निर्वाचन आयोग में शिकायत करने के बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री चला रही है, जिसमें सच्चाई एक प्रतिशत भी नहीं है. मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि राहुल गांधी, पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा के प्रयोग की हर हद पार कर चुके हैं. वे कांग्रेस की गाली गैंग के प्रमुख हैं. हम चाहते हैं कि निर्वाचन आयोग उनके बयान पर स्वतः संज्ञान लें. नकवी ने कहा है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी के अध्यक्ष बिना किसी साक्ष्य के इस प्रकार से देश के पीएम आरोप लगा रहे हैं.

वहीं इसी बात को लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी आरोप लगाया है कि राहुल गांधी, सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर भी टिप्पणी कर रहे हैं. पूर्व सैनिकों द्वारा राष्ट्रपति को लिखे गए पत्र पर निर्मला सीतारमण ने कहा है कि दो सीनियर अधिकारियों ने कहा है कि उन्होंने पत्र नहीं लिखा है. राष्ट्रपति भवन ने भी इस पत्र की बात को ख़ारिज कर दिया है.

खबरें और भी:-

राफेल मामले में उल्टे फंसे राहुल गाँधी, कोर्ट की अवमानना का मामला दर्ज

आय से अधिक संपत्ति मामला: मुलायम -अखिलेश को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

अमेरिका की चीन-पाक को दो टूक, कहा - ASAT भारत का हक़