‘लल्‍लू की लैला’ के ट्रेलर को मिल रही खूब तारीफ, सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग की उम्मीद
‘लल्‍लू की लैला’ के ट्रेलर को मिल रही खूब तारीफ, सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग की उम्मीद
Share:

अपनी आने वाली कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ को भोजपुरी सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने मनोरंजन का जखीरा बताया है. यह फिल्‍म इस सप्‍ताह 13 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी. इस दिन नेशनल अवार्ड जीत चुके अभिनेता आयुषमान खुराना की एक बॉलीवुड फिल्‍म भी रिलीज होने वाली है, लेकिन निरहुआ का मानना है कि इससे उनकी फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. क्‍योंकि दोनों अलग जोनर की फिल्‍में हैं और भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार ‘लल्‍लू की लैला’ को खूब मिलने की संभावना व्यक्त की जा रही है.

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने टॉलीवुड को लेकर दिया बड़ा बयान

अपने बयान में निरहुआ ने कहा कि ‘लल्‍लू की लैला’ के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है, जिससे हमें पूरी उम्‍मीद है कि हमारी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. फिल्‍म को रिलीज करने की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. ऐसे में हम फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू की ओर से भोजपुरिया दर्शकों से अपील करते हैं कि वे सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म देखें और अपना रिएक्‍शन दें. हम खासकर महिला दर्शकों से कह‍ना चाहते हैं कि ‘लल्‍लू की लैला’ पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्‍म है, तो वे एक दम मिस न करें और फिल्‍म जरूर देखें. निरहुआ ने बताया कि फिल्‍म को रिलीज करने की लगभग सभी तैयारियां संपन्न हो चुकी है.

ट्रोलिंग के शिकार साहो के डायरेक्टर सुजीत ने दिया यह बयान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वर्ल्‍ड वाइड और जितेंद्र गुलाटी प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ के निर्माता रत्‍नाकर कुमार और निर्देशक सुशील उपाध्‍याय हैं. इसके को – प्रोड्यूसर सुशील सिंह और प्रकाश जैश हैं, जो खुद भी फिल्‍म में नजर आ रहे हैं. एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर इमरोज अख्‍तर (मुन्‍ना) है. कहानी संजय राय की है. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडेय, प्रकाश जैश, बीआईबी बीजेंद्र सिंह, जे नीलम, रीना रानी, दीपक सिन्‍हा, देव सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. मधुकर आनंद इस फिल्‍म के संगीतकार हैं और आजाद सिंह, संतोष पुरी व संदीप साजन गीतकार. एक्‍शन दिलीप यादव का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. कोरियोग्राफी राम देवन, कानू मुखर्जी और दिलीप मिस्‍त्री ने की है.

भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ का जलवा बॉक्स-ऑफिस पर जारी, फैंस ने लगाई लंबी कतार

भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा की बम्पर ओपनिंग, ये है रिपोर्ट

मोनालिसा हॉट पैंट में आई नज़र, फैंस पर छाया दिवानगी का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -