ट्रोलिंग के शिकार साहो के डायरेक्टर सुजीत ने दिया यह बयान
ट्रोलिंग के शिकार साहो के डायरेक्टर सुजीत ने दिया यह बयान
Share:

हैदराबादः बाहुबली फेम प्रभास की एक्शन एंटरटेनर फिल्म साहो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। साहो को क्रिटिक्स ने नकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। मगर इसका उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है। खराब रेटिंग मिलने के बावजूद फिल्म की शानदार कमाई जारी है। इसके बावजूद साहो के डायरेक्टर सुजीत को ट्रोल का शिकार होना पड़ रहा है। उन्होंने अब इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने फिल्म को मिली आलोचनाओं पर कहा कि मुझसे ऐसा बर्ताव किया जा रहा है जैसे मैंने कोई गुनाह किया हो।

एक अखबार को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि मैंने एक फिल्म बनाई जिसपर प्रभास सर, प्रोड्यूसर्स और मैंने भरोसा किया. बड़ी संख्या में लोग साहो को देखने गए. लेकिन फिर भी मेरी भारी आलोचना की जा रही है, मानो मैंने क्राइम कर दिया हो.मुझे नहीं पता कि मुझ पर अटैक करने की रिपोर्ट्स क्यों पब्लिश हो रही हैं?'' जब इस युवा डायरेक्टर से पूछा गया कि क्या उन्होंने ऐसा दावा किया कि उनके सम्मान में बिहार के फैंस एक मंदिर बनवाना चाहते हैं? जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं कहा है।

मैं ऐसे बयान कभी नहीं दूंगा। आगे उन्होंने कहा कि मैं पब्लिक अपीयरेंस और मीडिया से दूर रह रहा हूं. इसकी वजह साहो के लिए की गई नेगेटिव बाते हैं. फिल्म से प्यार करो या नफरत, लेकिन मुझे क्यों टारगेट किया जा रहा है? अच्छी बात ये है कि प्रभास सर और प्रोड्यूसर्स मेरे साथ हैं। बता दें कि प्रभास की बाहुबली के बाद साहो दूसरी बड़ी बजट वाली मूवी है। फिल्म 350 करोड़ में बनी है और यह अब तक 400 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने हिंदी सेंगमेंट में भी 100 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है।

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने टॉलीवुड को लेकर दिया बड़ा बयान

बर्थडे स्पेशलः साउथ के इस सुपरस्टार के पास है 369 कारों का कलेक्शन

राजामौली ने साहो के रिलीज से पहले प्रभास को दी थी यह चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -