निरहुआ ने अपने फैंस को दी 'सौगंध'
निरहुआ ने अपने फैंस को दी 'सौगंध'
Share:

पूर्वांचल टाकीज द्वारा निर्मित सुपरस्टार निरहुआ की भोजपुरी फिल्म 'सौगंध' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और उसपर अपना प्यार बरसाया. सुपरस्टार निरहुआ के ऑपोसिट इस फिल्म में एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य को कास्ट किया गया है. दर्शकों को मणि और निरहुआ की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्शन और माइंड ब्लोइंग म्यूज़िक से भरपूर इस मूवी को 2 मार्च को होली के मौके पर पर्दों पर रिलीज़ किया जायेगा. ट्रेलर की शुरुआत में ही निरहुआ की ज़बरदस्त डायलॉग के साथ एंट्री दिखाई गई है, जिसमें निरहुआ कहते हैं कि, "जो अपनी बात का नहीं, वो अपने बाप का नहीं."

दर्शकों और मेकर्स द्वारा इस फिल्म को पहले ही सुपरहिट करार दे दिया गया है. क्योंकि जिस तरह के एक्शन सीन्स निरहुआ ने इस फ़िल्म में किये हैं, वह वाकई लाजवाब हैं. यह फिल्म पूरी तरह एक मसाला मूवी है जिसमें लव रोमांस, एक्शन, थ्रिलर, फाइट सभी कुछ देखने को मिलेगा. इस फिल्म के ट्रेलर में इसी मूवी के तीन गानों की झलकियां दिखाई गई हैं. दो गानों को तो रोमांटिक मूड में दर्शाया गया है, लेकिन एक गाना इसमें डांसिंग नम्बर है जिसमें सम्भावना सेठ भी नज़र आ सकती हैं. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की सामने आने लगी कंट्रोवर्सी

अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं टीवी की यह एक्ट्रेस

नग्न अवस्था में दिखी टीवी की यह स्टार एंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -