बीजेपी मे जाते ही निरहुआ की जान पर मंडराये संकट के बादल, मिली वाई प्लस सुरक्षा
बीजेपी मे जाते ही निरहुआ की जान पर मंडराये संकट के बादल, मिली वाई प्लस सुरक्षा
Share:

मीडिया मे काफी समय से निरहुआ की बीजेपी मे शामिल होने की अटकले लगायी जा रही थी जिसमे आगे बढ़ते हुई फिल्म के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी को जॉइन किया था. वर्तमान मे इस भोजपुरी सिने स्टार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद जान का खतरा बढ़ गया है. जिस कारण दिनेशलाल यादव निरहुआ को शासन के निर्देश पर वाई प्लस श्रेणी सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है. ऐसा मानना है कि  भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल पर इस भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेशलाल यादव को राजनीतिक महत्वकांशा के चलते जान की हानि होने की  रिपोर्ट खुफिया विभाग ने जिला प्रशासन ने दी थी.

जिसके बाद त्वरित प्रभाव से निरहुआ की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. सुरक्षा विभाग को अपने सुत्रो से मिली जानकारी को ध्यान मे रखते हुए एक रिपोर्ट को प्रदेश सरकार के गृह विभाग को भेजी थी. जिसको शासन ने गंभीरता से लेते हुए निरहुआ को वाई प्लस श्रेणी सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश दिये है.

कयास लगाया जा रहे है कि यह भोजपुरी फिल्म अभिनेता के बीजेपी में शामिल होने के साथ आजमगढ़ संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरकर अपनी किस्मत को अजमा सकते है. इस फिल्मी कलाकार की राजनीति कारणो से होने वाले जान के खतरे को देखते हुए वाई प्लस सुरक्षा शासन के निर्देश पर दी गयी है जिसके बाद निरहुआ आजमगढ़ नही पहुंचे है. अगर निरहुआ चुनाव मे उतरते है तो वह अखिलेश को कड़ी चुनौती पेश कर सकते है.

भोजपुरी स्टार्स ने की कपिल शर्मा शो में शिरकत, गाना सुनते ही जमकर नाचे कपिल

VIDEO देख पक्का निकल जाएगा आपका पसीना, कलाकारों ने कर दी हदें पार

'बाहुबली'अभिनेता का खुलासा, इस खास चीज से करते हैं प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -