भोजपुरी गाने 'लव दहेज' का ऑफिशियल वीडियो रिलीज, फैंस ने निरहुआ से की ये मांग
भोजपुरी गाने 'लव दहेज' का ऑफिशियल वीडियो रिलीज, फैंस ने निरहुआ से की ये मांग
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के लोकप्रिय कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना 'लव दहेज' का ऑफिशल विडियो यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. इस गाने का एक छोटा सा क्लिप आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. गाने में निरहुआ रैपिंग करते हुए दिखाई दे रहे है.

टॉलीवूड मूवी निर्देशक ने रेप के लिए महिलाओं को ठहराया जिम्मेदार, कहा- 'वो कमजोर होती हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि क्लिप को शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे ने निरहुआ की तारीफ की और कैप्शन में लिखा ,'हाय यह रैपर.' शादी के सीजन में रिलीज हुए इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने ही मिलकर गाया है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत विनय विनायक ने दिया है.

अक्षरा सिंह का टिक-टॉक वीडियों वायरल, लिप सिंक एक्ट ने फैंस पर गिराई बिजली

अगर आपको नही पता तो बता दे कि आम्रपाली के इस गाने की फैन्स के साथ कई भोजपुरी स्टार्स भी तारीफ कर रहे हैं. गाने में दोनों स्टार्स काफी मॉर्डन लुक में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कई दिनों पहले से ही निरहुआ और आम्रपाली इस गाने के कई पोस्टर और विडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे.इसके साथ ही निरहुआ ने अपना एक नया विडियो भी शेयर किया है. विडियो में वह अपने नए गाने 'लव दहेज' पर शानदार ऐक्ट कर रहे हैं. विडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपने नए गाने पर फैन्स से टिक-टॉक विडियो बनाने की भी अपील की है.अब देखना होगा की निरहुआ अपने फैंस की इस अपील पर कितना ध्यान देते है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -