सुन्दर पहन निरहुआ के कमरे में घुसी आम्रपाली, VIDEO देखने वालों के उड़े होश
सुन्दर पहन निरहुआ के कमरे में घुसी आम्रपाली, VIDEO देखने वालों के उड़े होश
Share:

भोजपुरी स‍िनेमा के सुपर स्‍टार द‍िनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ को उस वक्‍त पसीने आ गए जब भोजपुरी सिनेमा की सेक्सी अदाकारा आम्रपाली दुबे उनके सामने एक अलग ही अंदाज में नजर आई. बता दें कि निरहुआ उस समय सकते में आ गए जब काले रंग की नाइटी पहनकर आम्रपाली दुबे उनके कमरे में आ गईं. बता दें कि द‍िनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ अपने कमरे में थे और ब्‍लैक कलर की सेक्‍सी नाइटी पहन आम्रपाली दुबे उनके कमरे का दरवाला खोल देती हैं. आम्रपाली की इस हरकत पर निरहुआ कुछ भी नहीं कह पाते हैं.

आम्रपाली के ऐसा करने पर निरहुआ भी रंग में आ जाते हैं, लेकिन इससे पहले आम्रपाली दुबे उनके होश जरूर उड़ा देती ही. बता दें कि फिलहाल यह यह वीडियो Youtube Top Trend बन गया है. इसे सभी वर्ग के दर्शक सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं और इसे पसंद करने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. 

यूट्यूब क्वीन के नाम से अपनी खास पहचान रखने वाली मशहूर भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे इस वीडियो में हॉट अदाएं द‍िखा कर हर किसी को अपना दीवाना हैं और उनकी अदाएं देख फैंस पागल हुए जा रहे हैं. आप देख सकते हैं कि वह अपने हुस्‍न का जलवा द‍िखाकर द‍िनेश लाल यादव को र‍िझाने की कोश‍िश में लगी हुई हैं. बता दें कि यह गाना निरहुआ ह‍िंदुस्‍तानी 2 फिल्म का है जिसे मधुकर आनंद द्वारा प्रस्‍तुत किया गया है. 2 मिनट 30 सेकंड के इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली ने रोमांस की सारी हदे पार कर दी है. 

 

 

'राजकुमार' बन विशाल ने लूटी महफ़िल, धमाकेदार ट्रेलर से मचाया कोहराम

'दिलवर' में होगी एक्शन सीन की भरमार, एक दूसरे को टक्कर देंगे कल्लू और कृष्णा

वायरल हुआ निरहुआ-आम्रपाली का करवाचौथ वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

VIDEO : आपका दिन बना देगा यह भोजपुरी गाना, मूड करा गरम, छोड़ अब शरम....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -