'दिलवर' में होगी एक्शन सीन की भरमार, एक दूसरे को टक्कर देंगे कल्लू और कृष्णा

भोजपुरी अभिनेता कृष्‍णा कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म दिलवर को लेकर बेहद खुश हैं. आपको जानकारी की लिए बता दें कि वे इस फिल्‍म में मेन विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कई पोस्टर सामने आ चुके है और हाल ही में वेलेंटाइन डे के मौके पर इसका टीजर भी जारी एकर दिया गया है. जिसे भी काफी पसंद किया गया है. 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्‍लू और कृष्‍णा कुमार की जोरदार फाइटिंग होने वाली है. फिल्म की पहले लुक में कृष्‍णा कुमार का लुक भी काफी आकर्षक नजर आ रहा है और आपको बता दें कि फिल्‍म का निर्माण ए टू जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है. जिसकी निर्माता चांदनी श्रीवास्‍तव और निर्देशक सुनील मांझी हैं. ख़ास बात यह है कि यह सुनील मांझी की पहली भोजपुरी फिल्‍म है.

इसे लेकर विलेन कृष्णा कुमार ने कहा कि मेरी यह फ़िल्म भोजपुरी की हजारों फिल्मों से अलग साबित होने की लिए तैयार है. जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कृष्‍णा कुमार की पहचान एक मेहनती अभिनेता के रूप में होती है और इस फ़िल्म के सभी एक्शन स्टंट रियल हैं. उनके को स्टार ने भी सेट से उनके के दफा तारीफ की है. वहीं कृष्‍णा कुमार के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि फिल्‍म दिलवर का फर्स्‍ट लुक तो आउट होकर वायरल भी हो गया है, लेकिन उनकी एक फिल्‍म इन दिनों फ्लोर पर है. फ़िलहाल बात करें दिलवर की तो इसका ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाएगा. 

अब पुलवामा हमले पर भड़की यह भोजपुरी एक्ट्रेस, दे दिया इतना बड़ा बयान

फेयर एन्ड लवली की दुकान, सेक्सी हसीना के साथ इस एक्टर का रोमांस नहीं भूल पाएंगे आप

पवन सिंह के इस वीडियो से दर्शक हुए हैरान, स्टंट सीन से मचाया तहलका

स्टेज शो से आम्रपाली-निरहुआ ने लगाई आग, सौतनिया के चक्कर में' ने बरपाया कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -