'राजकुमार' बन विशाल ने लूटी महफ़िल, धमाकेदार ट्रेलर से मचाया कोहराम
'राजकुमार' बन विशाल ने लूटी महफ़िल, धमाकेदार ट्रेलर से मचाया कोहराम
Share:

भोजपुरी सिनेमा में अपने दमदार अभिनय और शानदार एक्शन को लेकर सुर्खियां बटोर चुके अभिनेता विशाल सिंह की नई फिल्म ”राजकुमार”का फर्स्ट लुक आते ही सोशल मीडिया पर वह जमकर वायरल हो गया था, वहीं अब विशाल सिंह ने नया कमला कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब विशाल सिंह की ”राजकुमार”का फर्स्ट लुक आने के बाद इसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है. इस ट्रेलर में विशाल अपने एक्शन से हर किसी को प्रभावित कर रहे हैं. 

बता दें कि आप पोस्टर की तरह ही इस ट्रेलर में भी उनका एक एक्शन अवतार आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं. सोशल मीडिया के विभिन प्लेटफार्म पर यह ट्रेलर वायरल हो चुका है. ख़ास बात यह है कि इसे दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं. हर जगह सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करने का हुजूम लगा हुआ हैं. इस ट्रेलर में विशाल सिंह राजकुमार के स्टाईल में नजर आ रहे है, वही अभिनेत्री आईरा शेख़ इस फिल्म में उनके साथ होगी. बता दें कि 4 मिनिट 5 सेकेण्ड के इस ट्रेलर में एक्शन सीन की भरमार है. 

आप देख सकते है कि विशाल सिंह ट्रेलर में एक्शन अवतारा के साथ रोमांटिक मूड में भी दिख रहे हैं. जबकि फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह एक साफ़-सुथरी भोजपुरी फिल्म है और इसे दरशक परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं. प्राप्त मीडिया रेपोरस के मुताबिक़, इस भोजपुरी फिल्म राजकुमार का निर्माण नूरजहाँ फ़िल्म इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है. फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर अब आप आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फ़िल्म पूरी तरह से रोमांटिक होगी. जिसमे मनोरंजन का हर रंग नजर आ रहा है. इस आगामी फिल्म में विशाल सिंह और आईरा शेख़ के अलावा मुख्य भूमिका में रितिका शर्मा, अयाज़ खान व अन्य कलाकार भी नजर आने वाले हैं. 

एक बार फिर छा गई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, शो चल रहे हाउसफुल

VIDEO : कुर्ती खोल दो या सलवार, हिलाकर रख देंगे आपको ये भोजपुरी कलाकार

फेयर एन्ड लवली की दुकान, सेक्सी हसीना के साथ इस एक्टर का रोमांस नहीं भूल पाएंगे आप

पवन सिंह के इस वीडियो से दर्शक हुए हैरान, स्टंट सीन से मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -