निमसेट 2021 परीक्षा की अधिसूचना हुई जारी, ऐसे करें चेक
निमसेट 2021 परीक्षा की अधिसूचना हुई जारी, ऐसे करें चेक
Share:

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी रायपुर ने एनआईटी एमसीए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (निमसेट 202) परीक्षा की अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी है। निमसेट 2021 परीक्षाओं के लिए आवेदन करने के इच्छुक छात्र प्रवेश परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। दी गई तारीखों के अनुसार, निमसेट 2021 पंजीकरण 11 मार्च, 2021 से शुरू होने के लिए लाइन में हैं। प्रवेश परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्र 7 अप्रैल, 2021 तक NIMCET 2021 ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2021। छात्रों को ऑनलाइन आवेदन पूरा करने से पहले पात्रता मानदंडों के माध्यम से पढ़ने की सलाह दी जाती है।

NIMCET 2021 आवेदन आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा-nimcet.in। अभ्यर्थी सीधे लिंक के माध्यम से निमसेट 2021 आवेदनों को भी पूरा कर सकते हैं जो यहां उपलब्ध कराए जाएंगे। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के लिए, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। दिए गए लिंक के माध्यम से आवश्यक विवरण दर्ज करके पंजीकरण अधिकारी को पूरा करें। और पंजीकरण विवरण का उपयोग करके लॉगिन करें और NIMCET 2021 आवेदन पत्र को पूरा करें।  जरूरी दस्तावेज अपलोड करें और निमसेट 2021 आवेदन शुल्क जमा करें और अंतिम सबमिशन टैब पर क्लिक करें।

निमसेट 2021 की परीक्षाएं 23 मई 2021 को आयोजित की जाएंगी। परीक्षाएं दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक आयोजित की जाएंगी। प्रवेश परीक्षाओं के परिणाम 8 जून, 2021 तक अंतरिम रूप से घोषित कर दिए जाएंगे।

डाक विभाग में 10वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, बिना परीक्षा और इंटरव्यू के पाए नौकरी

शिक्षकों का चयन: ओबीसी को दिया जाएगा 27 प्रतिशत आरक्षण

MPBSE ने छात्रों के हित को ध्यान में रखते हुए संशोधित ब्लूप्रिंट का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -