एक निम्बू और 4 लौंग आपको रातो-रात बना सकते हैं लखपति
एक निम्बू और 4 लौंग आपको रातो-रात बना सकते हैं लखपति
Share:

ऐसे कई उपाय और टोटके हैं जिन्हे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं और अपनी जिंदगी के सभी दुखों से आराम पा सकते हैं. ऐसे में नींबू सेहत के लिए भी बेहद लाभदाय होता हैं वहीं टोन-टोटके करने के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जाता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं नींबू के कुछ चमत्कारिक टोटकों के बारे में. आइए जानते हैं.

1. व्यापार ठीक नहीं चल रहा हैं तो किसी भी शनिवार के दिन नींबू को चार टुकड़ों में काटकर चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में नींबू का एक-एक टुकड़ा फेंक दें इससे आपको लाभ होगा. 

2. अगर मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिल रही हैं, तो किसी हनुमान मंदिर जाएं और अपने साथ एक नींबू और चार लौंग साथ रख लें और इसके बाद मंदिर में पहुंचकर नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा दें. उसके बाद वहीं बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें. इससे आपको लाभ होगा.

3. कहते हैं कि अगर सुई लगा नींबू किसी बीमार के सिर से सात बार वारकर चौराहे पर रख दें तो चौराहे से गुजरते समय जो भी व्यक्ति उस नींबू को स्पर्श करेगा, उस व्यक्ति को बीमार व्यक्ति की बीमारी लग जाएगी और बीमार ठीक हो जाएगा. ध्यान रहे कि जब कभी आप नींबू का कोई भी टोटका करें तो उसके बाद पीछे मुड़कर कभी न देखें क्योंकि उससे टोटका सफल नहीं होगा.

एक नींबू, सात मिर्च, चौराहा बना सकते हैं आपको अमीर, करना होगा यह काम

तिजोरी में लगा दें माता लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर, बना देगी आपको करोड़पति

मंगलवार को पर्स में तोड़कर रख लें इस पेड़ का पत्ता, बन जाएंगे लखपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -