एक नींबू, सात मिर्च, चौराहा बना सकते हैं आपको अमीर, करना होगा यह काम
एक नींबू, सात मिर्च, चौराहा बना सकते हैं आपको अमीर, करना होगा यह काम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कुछ लोग नीम्बू से किए जाने वाले टोटके को अंधविश्वास मानते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस पर विशवास करते हैं. ऐसे में लाल किताब के अनुसार नींबू, साबुत मिर्च और लौंग के कुछ खास टोटके होते हैं जो आपको किस्मत को बदल सकते हैं. तो आइए आज जानते हैं उन्ही टोटकों के बारे में.

पहला टोटका - अगर आपके बुरे दिन चल रहे हैं या हर जगह घाटा हो रहा है तो एक केले के पत्ते पर 1 निम्बू, 7 मिर्च, 7 लड्डू, 2 बत्ती, 2 लोंग, 2 बड़ी इलायची रखकर, उसे रात को 12 बजे किसी चौराहे पर रख आएं लेकिन ध्यान रखे कि उस दौरान पीछे मुडकर नहीं देखें. ऐसा करने से आपकी सारी पीडा और दुख –दर्द कुछ ही दिनों में दूर हो जाएंगे.

दूसरा टोटका - अगर आप हमेशा परेशान रहते हैं तो सरसों के तेल में गेहूं के आटे को सेक ले और पुराने गुड से 7 पुये बना ले और इसके बाद 7 आंकडे के फूल, सिंदूर को उसके बीच रख्‍ा लें. इसके बाद रुई की बत्ती को सरसों के तेल में भिगो कर उसे मिटटी के दीपक में रख लें और सभी चीजों को एक पत्तल पर रखकर शनिवार के दिन किसी चौराहे पर रख आएं. कहते हैं इससे दुर्भाग्य, सौभाग्य में बदलने लगता है.

तीसरा टोटका - अमीर बनने के लिए पांच पके हुए नीबुओं को सिंदूर से रंग लें और उनमें 21 लौंग को गाड दें और इन्ही के साथ तीन मोती चूर के लड्डू और उनके साथ तीन लाल-पीले फूलों को एक रुमाल में बांध लें और इन्हें अपने सिर के ऊपर से 7 बार घुमाकर किसी बहती नदी में बहा दें. इससे आपके बुरे दिन हमेशा के लिए आपसे दूर हो जाएंगे और आपकी गरीबी अमीरी में बदलने लगेगी.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दिन सेक्स करने से बढ़ती है पुरुष की उम्र

अगर आपके पैर की छोटी उंगली नहीं छूती जमीन तो...

भूलकर भी ना बनाए ऐसी स्त्री से शारीरिक संबंध, हो जाएगी मौत..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -