मंगलवार को पर्स में तोड़कर रख लें इस पेड़ का पत्ता, बन जाएंगे लखपति
मंगलवार को पर्स में तोड़कर रख लें इस पेड़ का पत्ता, बन जाएंगे लखपति
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि मंगलवार का दिन हनुमान जी का दिन माना जाता है और इस दिन कई उपाय किए जा सकते हैं जो आपको अपार सम्पत्ति दिला सकते हैं. जी हाँ, ऐसे कई उपाय ही जिन्हे आज के दिन करने से धन लाभ होता है. आज हम उन्ही उपायों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

1. कहते हैं मंगलवार के दिन शाम के समय किसी हनुमान मंदिर में जाना चाहिए और एक सरसों के तेल का और एक शुद्ध घी का दीपक जला देना चाहिए. फिर इसके बाद वहीं बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए. धनलाभ होगा.

2. कहते हैं मंगलवार के दिन सुबह स्नान आदि करने के बाद किसी पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दिया जला देना चाहिए और ध्यान रहे कि इसके बाद पूर्व दिशा की ओर मुख करके तुलसी की माला से राम नाम का जप करना चाहिए और 11 माला का जप करने से ही धन लाभ होगा.

3. अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो किसी भी मंगलवार को शाम के समय हनुमानजी को केवड़े का इत्र व गुलाब की माला चढ़ा दें. इससे वह प्रसन्न हो जाते हैं और आपको अमीर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

4. कहा जाता है मंगलवार को हनुमानजी के किसी मंदिर में जाकर उन्हें सिंदूर व चमेली का तेल अर्पित कर देना चाहिए और अपनी मनोकामना कह देनी चाहिए. वह जल्दी सुनकर आपको लाभ देते हैं.

5.कहते हैं कि किसी भी मंगलवार के दिन सुबह स्नान करने के बाद बड़ के पेड़ का एक पत्ता तोड़कर उसे साफ स्वच्छ पानी से धोकर पत्ते को कुछ देर हनुमानजी के सामने रख देना चाहिए. इसके बाद उस पर केसर से श्रीराम लिखकर पत्ते को अपने पर्स में रख लेना चाहिए. इससे साल भर आपका पर्स पैसों से भरा रहेगा.

कर्ज से राहत दिला देगी आपके किचन में रखी यह छोटी सी चीज़

एक चुटकी हल्दी चमका सकती है आपकी किस्मत, ऐसे करें इस्तेमाल

सिंदूर के ये टोटके आपको बना सकते हैं रातोरात लखपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -