स्ट्रेंड्जा मेमोरियल टूर्नामेंट में निकहत क्वार्टर फाइनल से करेंगी अभियान की शुरुआत
स्ट्रेंड्जा मेमोरियल टूर्नामेंट में निकहत क्वार्टर फाइनल से करेंगी अभियान की शुरुआत
Share:

इंडियन बॉक्सर को यहां स्ट्रेंड्जा मेमोरियल में मुश्किल ड्रॉ हाथ आया लेकिन निकहत जरीन टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत सीधे क्वार्टर फाइनल से करने वाली है। सुमित और अंजलि तुशीर को पहले दौर के अपने मुकाबलों में कड़े प्रतिद्वंद्वियों से मुकाबला करना होगा। साल 2019 के टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाली जरीन को 52 किग्रा वर्ग के पहले दौर में मिल गया है।

जरीन के साथ नंदिनी (+81 किग्रा) एक अन्य इंडियन बॉक्सर हैं जो सीधे अंतिम 8 के मुकाबले से अपना अभियान शुरू करने वाले है। अंजलि को 66 किग्रा वर्ग में 2 बार की वर्ल्ड चैंपियनशिप की पदक विजेता रूस की सादत डेल्गातोवा से कड़ी चुनौती मिलने वाली है।

आकाश को पहले दौर में बाई: पुरुष मुक्केबाजों में आकाश कुमार को 67 किग्रा वर्ग के प्रथम दौर में बाई मिली है जबकि सुमित (75 किग्रा) अपने अभियान की शुरुआत रविवार को विश्व चैंपियनशिप के सिल्वर मैडल विजेता रूस के झामबुलात बिझामोव के विरुद्ध करने वाले है।  वरिंदर सिंह (60 किग्रा) रविवार को भारतीय चुनौती की शुरुआत रूस के आर्तुर सुभखानकूलोव के विरुद्ध करने वाले है। सुमित, लक्ष्य चाहर (86 किग्रा) और नरिंदर बेरवाल (+92 किग्रा) भी पहले दिन रिंग में उतरने वाले है।

IND vs SL: आखिर कब होगी टीम में हार्दिक पंड्या की वापसी

सैमसन और जडेजा की टीम में हुई वापसी

बड़ी खबर: भारत को मिली ओलंपिक समिति सत्र की मेजबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -