IND vs SL: आखिर कब होगी टीम में हार्दिक पंड्या की वापसी
IND vs SL: आखिर कब होगी टीम में हार्दिक पंड्या की वापसी
Share:

इंडियन ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की फिटनेस प्रश्नों के घेरे में रहती है. हार्दिक को श्रीलंका के विरुद्ध T20 एवं टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में अब तक नहीं चुना गया है. अब चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने हार्दिक पंड्या को लेकर बड़ी बात बोल दी है. उन्होंने बोला है कि चयन समिति हार्दिक पंड्या की राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए तभी विचार करेगी, जब वह शत प्रतिशत मैच फिट होने वाले है.

चेतन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला है कि 'हार्दिक निश्चित तौर पर भारतीय टीम का महत्वपूर्ण भाग थे. जब हमें यकीन हो सकता है कि वह 100 प्रतिशत मैच फिट होकर खेलने के लिए तैयार हो चुके है और अगर गेंदबाजी कर रहे हैं, तो निश्चित तौर पर उनके नाम पर विचार किया जाने वाला है.' चेतन शर्मा ने यह भी कहा है कि चयन समिति रणजी ट्रॉफी में प्रदर्शन को महत्व प्रदान करने वाला है. शर्मा ने बोला है कि 'आप हार्दिक से पूछ सकते हैं कि वह रणजी ट्रॉफी क्यों नहीं खेल रहे हैं. हम उन लोगों को देख रहे हैं जो रणजी ट्रॉफी के लिए खेल रहे है और वहां प्रदर्शन कर रहे हैं. इसलिए हमें कंपटीशन देखकर और लड़कों का प्रदर्शन देखकर खुशी होती है.'

T20 वर्ल्डकप 2021 के उपरांत से हार्दिक पंड्या ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है. उनकी गेंदबाजी को लेकर निरंतर प्रश्न खड़े होते हैं क्योंकि मुंबई इंडियंस के इस पूर्व ऑलराउंडर ने IPL 2021 में एक भी ओवर नहीं डाला था. वहीं T20 वर्ल्ड कप में  इंडियन टीम के लिए सिर्फ 4 ओवर फेंके थे. हार्दिक पंड्या को नई IPL टीम गुजरात टाइटंस ने नीलामी से पूर्व 15 करोड़ रुपए में साइन किया था. साथ ही, उन्हें कप्तानी का दायित्व भी सौंप दिया है.

सैमसन और जडेजा की टीम में हुई वापसी

बड़ी खबर: भारत को मिली ओलंपिक समिति सत्र की मेजबानी

श्रीलंका टेस्ट सीरीज से बाहर निकला ये शानदार खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -