महिला सिपाही संग सिपाही ने ही किया गंदा काम
महिला सिपाही संग सिपाही ने ही किया गंदा काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. जहाँ के एक थाने में तैनात महिला सिपाही ने हजरतगंज कोतवाली में तैनात सिपाही गौरव कुमार पर रेप का आरोप लगाया है. इस मामले में पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बनाया और झांसा देकर दो लाख रुपये भी ऐंठ लिए. इस मामले में महिला सिपाही ने गौरव, उसके एक दोस्त, मां व बहन के खिलाफ रेप, गर्भपात कराने, जालसाजी व मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही का कहना है साल 2018 में उसकी मुलाकात कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करने वाले सिपाही गौरव कुमार से हुई थी.

उसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई, जिसका फायदा उठाकर गौरव एक दिन उसे अपने घर ले गया. उसके बाद आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया. वहीं इस दौरान कमरे में मौजूद गौरव के दोस्त अखिलेश ने उसका वीडियो बना लिया. उसके बाद में गौरव ने शादी का झांसा देकर कई बार उसका यौन शोषण किया. इस दौरान वह दो बार गर्भवती हुई लेकिन आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया.

अभी कुछ दिनों पहले उसने गौरव से जल्द से जल्द शादी करने की बात कही तो उसने धमकाना शुरू कर दिया. अब इस मामले में पीड़िता का कहना है कि उसके मोबाइल फोन में आरोपी के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य थे. लेकिन, गौरव चुपके से उसका मोबाइल फोन लेकर चला गया. केवल इतना ही नहीं बल्कि पीड़िता का आरोप है कि गौरव ने जरूरत की बात कहकर उससे दो लाख रुपये भी लिए थे, जोकि आज तक वापस नहीं किए. अब इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

बछड़े ने खाया गाय का चारा तो मालिक ने पीट-पीट कर ले ली जान

भाई रात में करता था बहन का रेप, तीन बार हुई प्रेग्नेंट और फिर...

छात्रा की मांग में सिन्दूर भरकर पति बन बैठा 30 साल का युवक, 3 दिन तक बनाये संबंध और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -