स्विमिंग पूल में निधि झा ने दिया सेक्सी पोज, फैंस ने मदहोश होकर खोए होश
स्विमिंग पूल में निधि झा ने दिया सेक्सी पोज, फैंस ने मदहोश होकर खोए होश
Share:

हमेशा अपनी हॉटनेस को लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. निधि झा और सुपरस्टार पवन सिंह की जोड़ी इंडस्ट्री की चहीती जोड़ियों में से एक है. पवन सिंह ने अभिनय के साथ-साथ बतौर सिंगर भी खूब नाम कमाया है. वहीं भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और निधि झा को सेंसेशन जोड़ी माना जाता है. निधि ने अपने करियर की पहली फिल्म भी पवन सिंह संग ही की थी. भोजपुरी फिल्म गदर में निधि पवन सिंह संग रोमांस करती दिखी थीं. यूट्यूब पर निधि झा और पवन सिंह के कई गाने बवाल मचाते रहते हैं.

श्रेया सरन ने शेयर किया अपना नया वीडियो, बच्चे के साथ मस्ती करते आईं नज़र

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निधि झा औऱ पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की जान मानी जाती है. दोनों स्टार्स को पर्दे पर देखने के लिए फैन्स हमेशा उतावले रहते हैं. इसके अलावा इंटरनेट पर भी दोनों के हॉट वीडियो हमेशा वायरल होते रहते हैं. इस दिनों यूट्यूब पर निधि झा का एक हॉट वीडियो आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में निधि झा एक्टर पवन सिंह संग बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देती दिख रही हैं.

मोनालिसा का सुपर हॉट और सेक्सी अवतार आया सामने, कम कपड़ो में मस्ती करती आई नजर

इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा निधि झा और पवन सिंह का यह वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग आरा जिला के हई बबुआन का वीडियो है. निधि का यह वीडियो उनकी भोजपुरी फिल्म जिद्दी का है. जिद्दी फिल्म में दोनों साथ नजर आए थे, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पऱ अच्छा प्रदर्शन दिखाया था. खास बात यह भी है कि निधि झा और पवन सिंह पर फिल्माए गए इस गाने आरा जिला के हई बबुआन को खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने में पवन सिंह के साथ इंदू सोनाली की भी आवाज है.

भोजपुरी ऐक्ट्रेस कनक पांडे ने किया सेक्सी फोटो, बीच पर मस्ती करते हुए दिया हॉट पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने बॉलीवुड के गाने पर दिखाया जलवा, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला की शादी की तस्वीरें वायरल!, फैंस रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -