अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला की शादी की तस्वीरें वायरल!, फैंस रह गए दंग
अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला की शादी की तस्वीरें वायरल!, फैंस रह गए दंग
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी इंडस्ट्री के दो पॉप्युलर स्टार अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस के बीच इन तस्वीरों ने चर्चा को विषय पैदा कर दिया है. दोनों स्टार्स की शादी के फोटोज शेयर कर लोग कह रहे हैं कि ये दोनों स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने इस फिल्म की शूटिंग की शुरू, यहाँ देखे फोटो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों की शादी की तस्वीरों पर फैन्स अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला को बधाई दे रहे हैं. इस पुरे मामले को देखने के बाद कई लोगों के मन में यह भी सवाल है कि क्या सच में इन दोनों स्टार्स ने शादी कर ली है?. दरअसल इन वायरल हो रहे इन फोटोज के पीछे की सच्चाई यह है कि उनकी ये तस्वीरें फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' के सेट की हैं. जिसमें दोनो अपने ​अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आ रहे है.

प्रदीप पांडे के साथ इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पानी में किया जमकर रोमांस, दर्शकों को काफी भा रही तस्वीर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तस्वीरों में दोनों स्टार्स रियल में शादी करते हुए जरुर दिखाई दे रहे हैं लेकिन यह सिर्फ उनकी फिल्म का एक सीन है, जो इन दोनों स्टार्स ने हाल ही में शूट किया है. तस्वीरों में अक्षरा सिंह दुलहन के अवतार में काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं, तो वहीं उनके साथ में दुल्‍हा बने अरविंद अकेला कल्‍लू भी खूब जंच रहे हैं.बता दें कि फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' को चंदन उपाध्‍याय द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा हैं. इस फिल्म को एक सामाजिक और पारिवारिक आधार पर बनाया जा रहा है. इसके साथ ही यह पहली ऐसी भोजपुरी फिल्म होने जा रही है जिसमें अरविंद अकेला और अक्षरा सिंह साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं.

मोनालिसा का सुपर हॉट और सेक्सी अवतार आया सामने, कम कपड़ो में मस्ती करती आई नजर

श्रेया सरन ने शेयर किया अपना नया वीडियो, बच्चे के साथ मस्ती करते आईं नज़र

रितिक रोशन के गाने 'घुंघरू' पर थरकी मोनालिसा बिस्वास, दर्शकों ने कई बार देखा वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -