नागार्जुन की ग्रैंड पार्टी में शामिल नहीं हुई सामंथा, आमिर खान से लेकर कई स्टार्स आए नजर
नागार्जुन की ग्रैंड पार्टी में शामिल नहीं हुई सामंथा, आमिर खान से लेकर कई स्टार्स आए नजर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार नागार्जुन का परिवार इन दिनों बने बिगड़ते रिश्तों को लेकर छाया हुआ है। दरअसल, मशहूर स्टार कपल नाता चैतन्य तथा सामंथा के तलाक की खबरों से फिल्मी जगत पटा हुआ है इसी बीच एक और ऐसी ही जानकारी सामने आई है जिससे स्पष्ट होता है कि सामंथा आहिस्ता-आहिस्ता इस परिवार से दूरियां बनाती जा रही हैं।

वही हाल ही में अक्किनेनी फैमिली में आयोजित हुई डिनर पार्टी में सामंथा दिखाई नहीं दी। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की फोटो बहुत वायरल हो रही है साथ ही साथ प्रशंसक इस फोटो में सामंथा को खूब मिस कर रहे हैं। नागा चैतन्य तथा उनके पिता नागार्जुन ने अपने घर में एक डिनर पार्टी आयोजित की। ये डिनर पार्टी नागा एवं साई पल्लवी की मूवी ‘लव स्टोरी’ की सफलता के जश्न के लिए रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान भी शामिल हुए थे। 

वही फोटो में सामंथा को छोड़कर पूरा अक्किनेनी परिवार बहुत मस्ती करता नजर आ रहा है। अक्किनेनी परिवार के द्वारा आयोजित इस पार्टी में सामंथा की अनुपस्थिति ने नागा संग उनके बिगड़ते रिश्ते की अफवाहों की आग में घी डालने का काम किया। इस तस्वीर के सामने आने के पश्चात् प्रशंसक सामंथा के पार्टी में न सम्मिलित होने को लेकर प्रश्न कर रहे हैं। 

मां बनने के बाद इस दिन रिलीज होगी नुसरत जहां की फिल्म

मोहनलाल ने की फैन की इच्छा पूरी, दरियादिली के दीवाने हुए लोग

पृथ्वीराज सुकुमारन ने जारी किया मलयालम फिल्म 'भ्रामम' का पहला ट्रैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -