मां बनने के बाद इस दिन रिलीज होगी नुसरत जहां की फिल्म

देश के सबसे बड़े घरेलू OTT प्लेटफॉर्म जी5 का उद्देश्य हमेशा तमाम शैलियों तथा भाषाओं में बेहतरीन कंटेंट की पेशकश करना रहा है। पूरे वर्ष विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में एक के पश्चात् एक कामयाब रिलीज देने के पश्चात् ज़ी5 बंगाली मूवी ‘एसओएस कोलकाता’ की रिलीज के साथ अपनी किटी में एक और फीचर जोड़ने के लिए रेडी है। इसकी कामयाब नाटकीय रिलीज के पश्चात् फैंस अब खुश हो सकते हैं क्योंकि बंगाल की सबसे मशहूर एक्शन से भरपूर फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ 1 अक्टूबर 2021 को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

वही अंशुमान प्रत्यूष द्वारा अभिनीत, मूवी में नुसरत जहां, मिमी चक्रवर्ती तथा यश दासगुप्ता के अहम किरदार हैं। ‘एसओएस कोलकाता’ कोलकाता में नियोजित आतंकवादी हमलों की एक सीरीज की एक इंट्रेस्टिंग कहानी बताता है, जो एक 5-सितारा होटल के परिसर में एक होस्टेज ड्रामा में परिणत है। मूवी में परफॉर्मेंस तथा हाई-ऑक्टेन ड्रामा निश्चित तौर पर ऑडियंस का दिल जीत लेगा, साथ ही एक नेल-बाइटिंग अनुभव प्रदान करेगा।

वही जेरेक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, मूवी में एना साहा, शांतिलाल मुखर्जी, रूपा भट्टाचार्य तथा सब्यसाची चक्रवर्ती भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के बारे में चर्चा करते हुए, ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अफसर मनीष कालरा ने बताया, 'हम जी5 पर नाटकीय ब्लॉकबस्टर ‘एसओएस कोलकाता’ के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं। जी5 में हमने हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए तमाम शैलियों और भाषाओं में अद्वितीय तथा मनोरंजक कंटेंट प्रदान करने की कोशिश की है।

मोहनलाल ने की फैन की इच्छा पूरी, दरियादिली के दीवाने हुए लोग

पृथ्वीराज सुकुमारन ने जारी किया मलयालम फिल्म 'भ्रामम' का पहला ट्रैक

पति के जन्मदिन पर दिशा परमार ने किया खास पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -