ब्लैक ब्रा में क्लीवेज दिखा रहीं है मुन्ना माइकल की अभिनेत्री
ब्लैक ब्रा में क्लीवेज दिखा रहीं है मुन्ना माइकल की अभिनेत्री
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री निधि अग्रवाल ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे वे ब्लैक बिकनी में अपने क्लीवेज दिखाती नजर आ रहीं है। जी हाँ इन तस्वीरों में वे ब्लैक बिकनी पहनकर अपने क्लीवेज दर्शा रहीं है। इन सभी तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही शानदार है।

अक्सर ही निधि अपनी तस्वीरों का हॉट कलेक्शन इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। इन्हे आप सभी ने फिल्म मुन्ना माइकल में देखा होगा जहाँ पर इनका सांग डिंग डाँग काफी फेमस हुआ था।

अभी हाल ही में निधि ने इस गाने का एक सीन इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है DING DANG crosses 200+ million views so happy and grateful #munnamichael निधि वाकई में काफी हॉट है और सोशल साइट्स पर अक्सर ही एक्टिव पाई जाती है।

फैंस के लिए ये आए दिन अपनी हॉटनेस बिखेरने वाली तस्वीरें शेयर करती है। इंस्टाग्राम पर निधि के 1m followers है। निधि ने बॉलीवुड में मुन्ना माइकल फिल्म से ही एंट्री ली जिसमे उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आ चुके है।

इन दिनों निधि के हाथ में कोई ऑफर नहीं है लेकिन वे अपनी तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती और आए दिन हॉट तस्वीरें पोस्ट कर देती है।

गायिका ने अपने बच्चे को स्तनपान कराते हुए शेयर की फोटो, लोगो ने दिया ऐसा जवाब

50 घोड़ों के साथ घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले रहीं है सनी

बेटे और पति के साथ लंच डेट पर नजर आई माधुरी

इस बोल्ड अभिनेत्री ने मोड़ा टीवी की तरफ रुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -