निक को जवाब देने की पूरी तैयारी कर रही है निकी मिनाज
निक को जवाब देने की पूरी तैयारी कर रही है निकी मिनाज
Share:

हॉलीवुड में पिछले महीने दो ग्रुप बन गए थे. एक ग्रुप निकी मिनाज के साथ था तो दूसरा ग्रुप रेमी मा के साथ खड़ा था. रेमी मा ने निक्की मिनाज के बारे में डिस ट्रैक गाया था उसके बाद से ही यह पूरी जंग शुरू हुई. हालांकि उसके बाद यह जंग ख़त्म होती नजर आ रही थी लेकिन अब निक केनन ने फिर से इन अंगारों को हवा दिखाई है जिस कारण आग फिर से भड़क सकती है. अभी एक दिन पहले ही निक केनन ने निकी मिनाज के नितम्बों के बारे में कुछ आलोचनात्मक शब्द कहे थे.

निकी को लगता है कि निक काफी बेहूदगी भरी बातें करते हैं. निक्की फिलहाल अपने नए एल्बम के सिलसिले में स्टुडिओं में काफी व्यस्त हैं और उन्होंने निक को जवाब देने के लिए कुछ लाइने लिखने की भी शुरुआत कर दी है.

सुत्रों के अनुसार निकी को अपनी बॉडी पर पूरा कॉन्फिडेंस है, वो जानती हैं कि वो काफी सेक्सी है और निक निकी पर चांस मारने की आशा कर रहे हैं. निकी अपने तरीके से निक को जवाब देने और उसके बाद उन पर हसने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. जैसे की हमने आपको पहले बताया था कि वेंडी विलियम्स शो पर जब उनसे पुछा गया कि क्या वो कभी उनकी एक्स मारियाह केरी की लम्बे वक्त से दुश्मन रही निकी मिनाज के साथे कभी सोये है. इस के जवाब में निक ने निकी के नितम्बो को लेकर काफी कुछ अश्लील बातें की थी. सूत्रों के अनुसार निकी को उनके कमेंट्स से तकलीफ नहीं हुई.

कैलोई की ये हॉट तस्वीरें उनका दीवाना बना देगी आपको

अपनी बच्ची के लिए एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं रॉब कार्दशियन और ब्लैक चायना

कायली की तरह टाइगा भी कर रहे हैं मूव ऑन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -