अपनी बच्ची के लिए एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं रॉब कार्दशियन और ब्लैक चायना
अपनी बच्ची के लिए एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं रॉब कार्दशियन और ब्लैक चायना
Share:

रॉब कार्दशियन और ब्लैक चायना का रिलेशनशिप स्टेटस तो बदल सकता है लेकिन ड्रीम कार्दशियन के लिए उनका प्यार हमेशा एक सा रहेगा। लगभग दो महीने पहले ये कीपिंग अप विथ द कार्दशियन के स्टार्स अलग हो गए थे और इन्होने एक साथ रहना भी बंद कर दिया था. सूत्रों के अनुसार अब इन दोनों के बारे में काफी जानकारी मिली है की कैसे ये फेमस जोड़ा सारे ड्रामे को साइड में रखकर अपनी बेटी को सबसे ऊपर रख रहा है.

ये दोनों अब बच्ची के सह-अभिभावक हैं और स्वतंत्र रूप से खुद के लिए काम कर रहे हैं लेकिन अब दोनों के बीच का रिश्ता पहले से जयादा सौहार्दपूर्ण नजर आ रहा है और शायद यही वजह है कि दोनों हाल ही में एक साथ हैंग आउट करते नजर आये लेकिन इसका मतलबा यह कतई नहीं है कि दोनों फिर से साथ हो गए हैं.

हल ही में ब्लैक चायना ने सोक डिज़ाइनर आर्थर जॉर्ज के साथ एक शार्ट वीडियो अपने स्नैपचैट पर पोस्ट किया। इस विडो के ख़त्म होने से ठीक पहले रॉब चायना की गाल पर किस करते हुए दिखाई दिए. ब्लैक चायना हाल ही में एक नए घर में शिफी हुई हैं जो उनके लेस्ड सैलून के नजदीक है और काफी बड़ा है. वो इस घर को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस सँवारे में काफी व्यस्त नजर आ रही हैं. रॉब सप्ताह में एक बार अपनी बेटी ड्रीम से मिलते हैं और उन्हें उससे मिलकर बहुत ख़ुशी होती है.

ब्लैक चायना और रॉब फिर से दिख रहे हैं एक साथ

अपने बच्चों को ब्लैक चायना और टाइगा से बचाना चाहती हैं क्रिस जेनर

क्यों श्रीमती कार्दशियन नहीं बन पायेगी ब्लेक चायना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -