समंदर किनारे हनीमून एन्जॉय कर रहे निक प्रियंका, देखें फोटो और वीडियो
समंदर किनारे हनीमून एन्जॉय कर रहे निक प्रियंका, देखें फोटो और वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आजकल अपने हनीमून को एन्जॉय कर रहे हैं और जहां से यहीं वहां से कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी करते रहते हैं. जी हाँ, पिछले दिनों परिवार वालों के साथ हॉलिडे मनाने के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मंगलवार को कैरिबियन आईलैंड पर नजर आए. इसके पहले कपल अपने परिवार वालों के साथ स्विट्ज़रलैंड की बर्फ भरी वादियों में छुट्टियां मनाने पहुंचे थे, जहां उन्होंने स्की का भी मजा लिया.  

जानकारी दे दें, कि इस ट्रिप पर जहां प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और भाई भी थे वहीं निक के घरवालों में जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर और पैरंट्स मौजूद थे. प्रियंका और निक ने इस फैमिली हॉलिडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. यानि हनीमून के साथ साथ ये एक फैमिली ट्रिप थी जिसे सभी ने काफी एन्जॉय किया. प्रियंका ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, 'मैं और समंदर.' यकीनन इस ट्रिप पर और काफी कुछ नजर आनेवाला है, तो रहिए तैयार. 

सोशल मीडिया पर प्रियंका निक की अब नई तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें वे समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टा स्टोरी पर बीच के किनारे की कुछ ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की है साथ ही एक वीडियो भी है. इसके अलावा कुछ तस्वीरें एयरपोर्ट की भी नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका हल्के नीले रंग की ड्रेस और डार्क सनग्लास में नजर आ रही हैं और निक ग्रे टीशर्ट में कूल दिख रहे हैं. 


सामने आई प्रियंका की शादी की अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड ने निक के लिए कह दी ये बात

पोस्टर रिलीज़ से पहले ही पीएम मोदी की बायोपिक ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -