US जा कर तीसरी बार शादी करेंगे निक-प्रियंका!
US जा कर तीसरी बार शादी करेंगे निक-प्रियंका!
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस की शादी हो गई है. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में पहले इस कपल ने क्रिस्चन रीति-रिवाजों शादी की और उसके बाद इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई. अब फिअंस को उनकी शादी की तस्वीरों का इंतज़ार है जिसकी तस्वीरें अब तक सामने नहीं आई हैं. लेकिन इनसे जुडी खबरें लगातार आ रही हैं. इसी बीच एक और खबर आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, हाल में एक विदेशी प्रेस रिपोर्टर ने यह खुलासा कियाहै कि प्रियंका और निक अमेरिका वापस जाने के बाद लॉस ऐंजिलिस के किसी चर्च में एक बार फिर शादी कर सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो यह तीसरा मौका होगा जब यह कपल शादी कर रहा होगा. हालाँकि इस पर अभी तक कोई पुख्ते तौर पर तय नहीं  हुआ है कि शादी होगी या नहीं, लेकिन ऐसा हो भी सकता है. निकयंका की शादी कवर करने के लिए जोधपुर आए हॉलिवुड रिपोर्टर जेड ने कहा, 'मुझे लगता है कि उनका चर्च में शादी करने का प्लान है. हमें अभी इस बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है.' 

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका को अमेरिकी फोटोग्राफर्स इतना फॉलो नहीं करते थे लेकिन निक के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद वे उनकी तस्वीर लेने के लिए उत्साहित रहते हैं. प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें तो अभी तक सामने नहीं आई हैं लेकिन उन्होंने अपनी मेंहदी और संगीत की कुछ तस्वीरें जरूर शेयर की हैं. 

Nickyanka की संगीत सेरेमनी का शानदार वीडियो वायरल, निक ने जमकर किया डांस

 

निक ने बताया कब किया प्रियंका को पहला किस

Tarot Card के अनुसार गलत इंसान से की है प्रियंका ने शादी!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -