ये है निक-प्रियंका का इंगेजमेंट केक, लेकिन क्या है अर्पिता से कनेक्शन
ये है निक-प्रियंका का इंगेजमेंट केक, लेकिन क्या है अर्पिता से कनेक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की सगाई हो चुकी है जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए और जमकर जश्न मना. इससे प्रियंका ने अपने रिलेशन को कन्फर्म कर दिया है और सभी को बता भी दिया है कि वो जल्दी ही शादी भी कर लेंगी. निक प्रियंका की इंगेजमेंट पार्टी सगाई के बाद शाम को रखी गई जिसमें आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा,विजे  अनुषा साथ ही अर्पिता खान शर्मा भी मौजूद थी. इसके बाद बात करें तो पार्टी है तो केक भी जाहिर है आएगा ही. इसी केक की फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

अपनी सगाई में माँ की ड्रेस से शर्मिंदा हुई प्रियंका..!

पार्टी की कासी सारी तस्वीरें आ चुकी हैं जिन्हें आप देख भी चुके होंगे लेकिन अापने भी इनकी पार्टी का केक नहीं देखा होगा. तो हम आपको यही बताने जा रहे हैं कैसा और कितना बड़ा केक रखा निक प्रियंका की पार्टी का. यहां आप देख सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये केक Tier Nom Patisserie के एक पेस्ट्री शेफ Vahishta Zandbaf ने डिज़ाइन किया है. इसमें खास बात ये है कि शेफ अप्रीता खान शर्मा के खास दोस्त हैं जिन्होंने इस खूबसूरत केक को बनाया है.

हालाँकि इस केक को बनाने के बाद वहिश्ता ने कपल का नाम नहीं बताया था कि किसके लिए ये केक बनाया जा रहा है लेकिन उन्होंने एक हिंट दे दी थी जिससे ये समझा जा सकता है कि ये केक किसके लिए होगा. उन्होंने केक की फोटो शेयर करते हुए लिखा A very special (but last minute) engagement cake for a very special couple” with #Engaged . तो चलिए आप भी देख ही लीजिये ये खूबसूरत केक जिसकी फोटो वायरल हो रही है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

अपने फेमस गाने पर पीसी ने किया जमकर डांस, निक ने बनाया वीडियो

एथनिक सूट में स्टाइलिश लुक पाने के लिए बनाएं यह हेयर स्टाइल

माँ की उम्र से भी बड़ी एक्ट्रेस को डेट कर चुके प्रियंका के मंगेतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -