अपने फेमस गाने पर पीसी ने किया जमकर डांस, निक ने बनाया वीडियो
अपने फेमस गाने पर पीसी ने किया जमकर डांस, निक ने बनाया वीडियो
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है. 18 अगस्त को प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकन सिंगर बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली. सगाई की सारी तस्वीरें भी सामने आई हैं जिन्हें आप अब तक देख ही चुके होंगे. अब दोनों के साथ-साथ उनके फैंस को भी उनकी शादी की जल्दी है ताकि दोनों एक दूसरे के हमेशा के लिए हो जाये. सगाई की पार्टी में प्रियंका ने अपनी बहन परिणीति के साथ जमकर डांस किया था जिसका वीडियो निक ने बनाया था और उसे वायरल भी कर दिया था. इसके बाद निक ने एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसे हम बताने जा रहे हैं.

माँ की उम्र से भी बड़ी एक्ट्रेस को डेट कर चुके प्रियंका के मंगेतर

दरअसल, निक और प्रियंका इतने खुश हैं कि इसका जश्न जमकर मना रहे हैं और प्रियंका के कई डांस वीडियो सामने आ रहे हैं जिन्हें निक बना रहे हैं और उन्हें वायरल कर रहे हैं. इनकी सगाई में कई लोग शामिल हुए और दोनों ने अपना टाइम स्पेंड करने के लिए मुंबई में सेंट कैथरीन के अनाथालय की ओर गए. वहां उन्होंने बच्चों के साथ कुछ समय बिताया और प्रियंका ने बच्चों के साथ डांस भी किया. आपको बता दें, पीसी ने अपनी फिल्म 'गुंडे' के फेमस गाने 'तूने मारी एंट्री' पर डांस किया जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बता दें, इस वीडियो को निक ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में लगाया जिसमें वो अनाथालय की छोटी बच्ची के साथ डांस कर रही है. आप देख ही सकते हैं पीसी और बच्ची कितने खुश लग रहे हैं और इसी ख़ुशी को निक ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : अपनी इंगेजमेंट पार्टी में जमकर नाची प्रियंका

प्रियंका की सगाई पर उनके एक्स ने दी ऐसी राय

दीपिका को क्यों नहीं बुलाया निक-प्रियंका की पार्टी में ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -