7 फेरों की रस्म से काफी इंप्रेस हुए निक, कह दी इतनी बड़ी बात
7 फेरों की रस्म से काफी इंप्रेस हुए निक, कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस समय चर्चाओं में बने हुआ हैं. इस कपल ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रिवाजो से शादी की थी. आज प्रियंका और निक की शादी का पहला रिसेप्शन दिल्ली में आयोजित होगा जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. सोशल मीडिया पर भी इस ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं.

आपको बता दें प्रियंका और निक ने अपनी शादी मे विदेशी मेहमानों के साथ मिलकर जमकर एंजॉय किया. भारतीय रस्मों को निक ने दिल से निभाया. खबर है कि सात फेरों की रस्म के बारे में जानकर निक इंप्रेस हुए थे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका के भाई सिद्धार्थ ने निक को हिंदू रीति रिवाजों के बारे में बताते हुए कहा कि, '7 फेरे वचनों की तरह हैं. जिसके अनुसार, दूल्हा-दुल्हन 7 जन्मों के लिए एक-दूजे के होना चाहते हैं. '

सुनने में आया है कि इन सात फेरों की रस्म ने निक को इतना ज्यादा प्रभावित किया कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि प्रियंका और उन्हें और फेरे लेने चाहिए. निक ने प्रियंका के लिए एक प्यार भरी स्पीच भी दी थी जिसे सुनकर एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए थे.

निक ने सबके सामने कहा- I LOVE YOU, सुनते ही शर्म से लाल हुईं प्रियंका

तो यहाँ शेयर की जाएगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें...

प्रियंका-निक की शादी में विदेशी जेठानी ने देसी लुक में लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -