गानों से लेकर फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुके है निक जोनास
गानों से लेकर फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुके है निक जोनास
Share:

निक जोनस एक प्रमुख अमेरिकी गायक, गीतकार और अभिनेता हैं। वह प्रमुख बैंड जोनास ब्रदर्स के सदस्य रह चुके हैं और बॉलीवुड अभिनयी भी हैं। निक जोनस का जन्म 16 सितंबर, 1992 को हुआ था और उनका असली नाम निचोलस जेरर्ड जोनस है। उन्होंने अपने गायकी और अभिनय के लिए अनेक पुरस्कार प्राप्त किए हैं।

निक जोनस जीवन और करियर में एक व्यापक रूप से मशहूर हुए हैं। उनके गीत वीडियो और अभिनय प्रदर्शनों ने उन्हें विश्वस्तरीय मशहूरी प्राप्त कराई है। उन्होंने अपनी विभिन्न पहचानों के साथ अपने चारित्रिक और पेशेवर गुणों को संगठित किया है। निक जोनस का जन्म एक गैर-राजनीतिक परिवार में हुआ। उनके पिता का नाम केविन जोनस और माता-पिता दोनों म्यूजिशियन हैं। वे अपने दो भाइयों के साथ न्यू जर्सी में बचपन बिताएं, जहां से उन्हें संगीतिक प्रेरणा प्राप्त हुई। निक जोनस ने बचपन से ही म्यूजिक और परफॉर्मिंग आर्ट्स में रुचि दिखाई। उन्होंने एक गिटार खरीदकर संगीत की पढ़ाई शुरू की और अपनी माता-पिता के साथ छोटे-छोटे संगीत कार्यक्रमों में शामिल होने लगे।

निक जोनस को उनकी संगीतीय प्रतिभा के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा मिली है। उन्होंने अपनी आवाज़ के माध्यम से दर्शकों को मोह लिया है। उनका संगीत मधुर, मनमोहक और दिल को छूने वाला है। निक जोनस के गाने अपनी अनूठी धुन, शब्दकोष और भावनाओं के साथ अलगाववादी हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने गाए हैं, जिनमें से कुछ चार्ट टॉपर रहे हैं।

जानिए कौन है चार्ली...? इंडिया होकर भी कैसे बनाई हॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान

ऐसे शुरू हुआ था जस्टिन का संगीत करियर

अपने डांस और गाने से हर किसी का दिल जीत लेते थे माइकल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -