25 साल का रिश्ता पल भर में खत्म, इन हॉलीवुड बहनों के माता-पिता ने लिया तलाक
25 साल का रिश्ता पल भर में खत्म, इन हॉलीवुड बहनों के माता-पिता ने लिया तलाक
Share:

अभिनेत्री डकोता और एले फैनिंग के माता-पिता शादी के 25 वर्षो बाद आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं. इस खबर से उन्हें एक बहुत बड़ा झटका लगा हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स  के मुताबिक, न्यायालय से प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार स्टीवन और हेथर फैनिंग की 'वैवाहिक या घरेलू साझेदारी अब समाप्त हो गई है और दोनों अब कानूनी तौर पर पूरी तरह से अलग हो चुके हैं. बताया जा रहा हैं कि इस सम्बन्ध में कल भी कुछ खबरें आई थी. 

जन्मदिन विशेष : डांस का बादशाह माइकल जैक्सन इस भारतीय सिंगर के डांस का था कायल...

सूत्रों की मने तो दोनों का तलाक हाल ही में 24 अगस्त को हुआ था. दस्तावेजों के मुताबिक, स्टीवन और हेथर (51) दोनों वैवाहिक जीवन से खुश नही हैं और वे यह वैवाहिक जीवन नहीं चाहते थे. जिसके चलते यह फैसला लिया गया हैं. वाहन दूसरी ओर दस्तावेज से पता चलता है कि पूर्व जोड़े के पास दस्तावेजों के बाहर एक 'वैवाहिक सुलह समझौता' है, जो यह दर्शाता है कि उन्होंने अपनी संपत्तियों के विभाजन को निजी रूप से कैसे संभाला हैं. 

इस एक्ट्रेस को नही शर्मिंदगी की परवाह, खुलेआम मचाई इंटरनेट पर सनसनी

खबरों के मुताबिक, स्टीवन ने पहली बार वर्ष 2016 में तलाक के लिए अर्जी दायर की थी, लेकिन इसके बाद इस जोड़े ने समझौता कर लिया था. लेकिन इसके बाद उन्होंने दूसरी बार फरवरी में तलाक की अर्जी दायर की थी. जहां अब दोनों कानून रूप से अलग हो चुके हैं. हालांकि इस पर अभी डकोता और एले ने अपने माता-पिता के अलगाव के बारे में सार्वजनिक तौर पर अभी कुछ भी नहीं कहा है. 

हॉलीवुड अपडेट्स.... 

हॉलीवुड स्टार सेलेना गोमेज, इंस्टाग्राम का एक पोस्ट 35 लाख का

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -